scorecardresearch
 

कमरे में फांसी से लटका हुआ मिला बीएसएफ का जवान

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में बीएसएफ के एक जवान ने फांसी लगाकर जान दे दी. वह अपने कमरे में फांसी से लटका हुआ पाया गया.

लाश के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला लाश के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में बीएसएफ के एक जवान ने फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक जवान कैम्प में अपने कमरे में फांसी से लटका हुआ मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वारदात सोमवार देर रात की है. राजौरी जिले के नौशेरा में बीएसएफ का कैम्प है. जहां देर रात एक जवान का कमरा देर तक बंद था. साथी जवानों ने कमरा खोलकर देखा तो सामने जवान फांसी से लटका हुआ था. इस बात की सूचना फौरन वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई.

मौके पर पहुंचे बीएसएफ के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर को शव को नीचे उतारा. जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौशेरा के इस बीएसएफ शिविर में अपने कमरे में जवान फांसी से लटका हुआ मिला. जिसके शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

मौका-ए-वारदात से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतक जवान की पहचान 31 वर्षीय एन. सिंह के रूप में की गयी है. वह सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 152 वीं बटालियन में कार्यरत था.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर जवान ने फांसी लगागर आत्महत्या क्यों की. इस संबंध में मृतक जवान के साथियों और घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है.

बीएसएफ ने भी इस संबंध में विभागीय कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस अब गंभीरता के साथ मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें