scorecardresearch
 

दिल्लीः बैंक कर्मचारी ने रची थी 80 लाख की लूट की साजिश

दिल्ली पुलिस ने ऐसे तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने कुछ दिन पहले सरेआम एक व्यापारी के कर्मचारियों से 80 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. लूट की इस वारदात में एक बैंक का कर्मचारी भी शामिल था.

पुलिस बाकी बचे तीन आरोपियों की तलाश कर रहीहै पुलिस बाकी बचे तीन आरोपियों की तलाश कर रहीहै

दिल्ली पुलिस ने ऐसे तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने कुछ दिन पहले सरेआम एक व्यापारी के कर्मचारियों से 80 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. लूट की इस वारदात में एक बैंक का कर्मचारी भी शामिल था. पुलिस आरोपियों से अभी भी पूछताछ कर रही है.

दिल्ली के पंजाबी बाग में बीती 28 जुलाई को रिंग रोड़ पर एक चावल व्यापारी के कर्मचारियों से बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े 80 लाख रुपये लूट लिए थे. वारदात के वक्त व्यापारी के कर्मचारी स्कूटी पर सवार होकर रुपये से भरे दो बैग लेकर आ रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक नोक पर एक बैग लूट लिया था.

पुलिस ने इस लूट का खुलासा करने के लिए कई टीम बनाई थीं. पुलिस ने बताया कि 28 तारीख को दोपहर 12 बजे करीब आधा दर्जन बाइक सवाप बदमाशों ने मिलकर पंजाबी बाग इलाके में दिनदहाड़े सरेआम रिंग रोड पर 80 लाख की लूट को अंजाम दिया था.

बदमाश वारदात के लिए दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे. पुलिस ने पकड़े तीन बदमाशों के पास से लूट के 45 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस के मुताबिक लूट की इस साजिश में अजीत नामक एक बैंक कर्मचारी भी शामिल था.

यही नहीं बदमाशों को पहले से पता था कि रोज व्यापारी के यहां स्कूटी से करोड़ों रुपया आता है. लूट की वारदात के दिन भी स्कूटी पर सवार व्यापारी के कर्मचारियों के पास 80-80 लाख रुपये भरे दो बैग थे. जिसमें से एक बैग बदमाश लूटकर ले गए थे.

बताया जा रहा है कि लूट की इस वारदात का मास्टरमाइंड बैंक कर्मचारी अजीत ही था. उसी ने लूट की पूरी साज़िश रची थी. इस काम को अंजाम देने के लिए उसने छह लोगों का गिरोह बनाया था. उसी गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया था.

सरेआम हुई इस लाखों रुपये की लूट ने पुलिस के होश उड़ा दिए थे. इसके बाद पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछाया और तीन लोगों को पकड़ लिया. पुलिस लूट में शामिल बाकी तीनों फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें