scorecardresearch
 

यूपीः दिन दहाड़े महिला बैंक मैनेजर से 20 लाख की लूट

यूपी की राजधानी लखनऊ में अपराधियों ने एक बार फिर बेखौफ होकर लूट की एक संगीन वारदात को अंजाम दे डाला. बदमाशों ने दिन दहाड़े एक महिला बैंक मैनेजर से 20 लाख रुपये लूट लिए. वारदात के वक्त मैनेजर अपनी एक सहयोगी के साथ बैंक में पैसा जमा कराने जा रही थी.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों ने एक बार फिर बेखौफ होकर लूट की एक संगीन वारदात को अंजाम दे डाला. बदमाशों ने दिन दहाड़े एक महिला बैंक मैनेजर से 20 लाख रुपये लूट लिए. वारदात के वक्त मैनेजर अपनी एक सहयोगी के साथ बैंक में पैसा जमा कराने जा रही थी.

लूट की यह सनसनीखेज वारदात लखनऊ के कैंट इलाके में हुई. दरअसल, निर्मला देवी नाम की महिला यूनाइटेड़ बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात हैं. गुरुवार को वह आलमबाग इलाके के कोटक महिंद्रा बैंक से 20 लाख रुपये निकालकर अपनी कार से कैंट इलाके के यूनाइटेड बैंक में जमा करने पहुंची थी.

इसी दौरान वहां बाइक पर दो बदमाश पहुंचे और निर्मला के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. निर्मला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. लूट की खबर लगते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. निर्मला ने पुलिस को सारी जानकारी दी.

डीआईजी आर.के.एस. राठौर ने बताया कि मामले की जांच शुरू करते हुए पुलिस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. बाइक सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है. डीआईजी के मुताबिक पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें