scorecardresearch
 

MP: गोली मारकर लड़की की हत्या, रसूखदार परिवार से आरोपी का नाता

पोरसा पुलिस के सब डिवीजनल ऑफिसर आरकेएस राठौड़ ने बताया कि लड़की अंजलि राठौड़ कोचिंग क्लास से अपनी एक सहेली के साथ घर जा रही थी तभी विशाल भार्गव ने उन्हें रोका और गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

12वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की की हत्या (फाइल फोटो) 12वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की की हत्या (फाइल फोटो)

  • पुलिस ने बताया एकतरफा प्यार का मामला
  • कई महीने से लड़की को परेशान कर रहा था आरोपी

रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखने वाले एक युवक ने 12वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. ये घटना बुधवार रात को मुरैना से 50 किलोमीटर दूर पोरसा में हुई. अभियुक्त की पहचान विशाल भार्गव के तौर पर हुई है, जिसके परिवार का संबंध मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी दोनों से बताया जाता है.

रास्ते में लड़की को गोलियों से भूना

पोरसा पुलिस के सब डिवीजनल ऑफिसर आरकेएस राठौड़ ने बताया कि लड़की अंजलि राठौड़ कोचिंग क्लास से अपनी एक सहेली के साथ घर जा रही थी तभी विशाल भार्गव ने उन्हें रोका और गोली चलाना शुरू कर दिया. अंजलि की सहेली तो बच गई लेकिन अंजलि को कई गोलियां लगीं. स्थानीय लोगों ने अंजलि को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वो पहले ही दम तोड़ चुकी थी.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार

एसडीओ राठौड़ ने बताया, “ऐसा लगता है कि ये एकतरफ़ा प्रेम का मामला था. अभियुक्त वारदात को अंजाम देकर भाग गया. पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुट गई हैं. जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है.”

लोगों का धरना, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

जैसे ही इस घटना की जानकारी लड़की के घरवालों को मिली, लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन का घेराव कर अभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. धरने के दौरान कई पुलिस वाहनों को नुकसान भी पहुंचाया गया.

जिला अधिकारी और जिला पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर लोगों को भरोसा दिलाया कि अभियुक्त को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद लोगों ने धरना ख़त्म किया. पोरसा में व्यापारियों ने अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को बंद का ऐलान किया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि अभियुक्त लड़की को कई महीनों से परेशान कर रहा था. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि इस मामले में पहले कोई शिकायत पुलिस में दर्ज की गई थी या नहीं. पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें