scorecardresearch
 

UP: महीनों रेप करता रहा कोचिंग टीचर, गर्भवती हुई नाबालिग छात्रा

एडमिशन के एक महीने के अंदर ही 17 नवंबर, 2017 को आरोपी टीचर ने पहली बार उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने बताया कि दीपक सक्सेना ने उसे किसी को यह बात न बताने की धमकी भी दी थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक नाबालिग छात्रा से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग छात्रा से रेप करने वाले आरोपी कोचिंग टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक सक्सेना एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है.

पुलिस ने आरोपी दीपक सक्सेना के खिलाफ POCSO एक्ट समेत आईपीसी की कई संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. बरेली के SP सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी टीचर दीपक सक्सेना बरेली के प्रेमनगर के गुलाब नगर में चेतराम फाटक का रहने वाला है. इसके अलावा वह शाहबाद दीवानखाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट भी चलाता है. हालांकि आरोपी टीचर ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है.

जानकारी के मुताबिक, 10वीं में पढ़ने वाली 15 वर्षीय पीड़िता का अक्टूबर, 2017 में इस कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन करवाया गया था. लेकिन एडमिशन के एक महीने के अंदर ही 17 नवंबर, 2017 को आरोपी टीचर ने पहली बार उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने बताया कि दीपक सक्सेना ने उसे किसी को यह बात न बताने की धमकी दी थी और कहा था कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह उसके माता-पिता की हत्या कर देगा. धमकी से डरकर छात्रा ने घरवालों को कुछ नहीं बताया.

इसका फायदा उठाकर दीपक सक्सेना उसके साथ लगातार रेप करता रहा . लेकिन इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई. पीड़िता की तबीयत बिगड़ी तो डॉक्टर के यहां ले जाने के बाद परिजनों को उसकी आपबीती पता चली.

घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों ने बीते बुधवार को पुलिस में तहरीर दी, जिसके बाद आरोपी टीचर दीपक सक्सेना के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें