scorecardresearch
 

संसद के पास स्थित मीडिया सेंटर के बाहर संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप, पहुंचा बम स्क्वाड

नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर एक संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया. संदिग्ध वस्तु की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही बम निरोधक दस्ता मौके पर ही पहुंच गया. बम निरोधक दस्ते की टीम ने पूरे इलाके को कॉर्डन ऑफ कर जांच शुरू कर दी. टीम के साथ में डॉग स्क्वॉड का दस्ता भी गया है.

बम स्क्वाड की टीम पहुंची बम स्क्वाड की टीम पहुंची
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राष्ट्रपति भवन और संसद के पास है मीडिया सेंटर
  • पूरे इलाके की ली जा रही है तलाशी
  • डॉग स्क्वाड की टीम भी साथ में है

दिल्ली में नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर एक संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया है. संदिग्ध वस्तु की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही बम निरोधक दस्ता मौके पर ही पहुंच गया. बम निरोधक दस्ते की टीम ने पूरे इलाके को कॉर्डन ऑफ कर जांच शुरू कर दी. टीम के साथ में डॉग स्क्वॉड का दस्ता भी पहुंच गया. पूरा पुलिस विभाग तुरंत ही अलर्ट हो गया जिसके बाद घटनास्थल पर सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस की टीम भी पहुंच गई है.

फिलहाल राहत की खबर ये है कि सीआईएसएफ अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद कुछ भी नहीं मिला है. लेकिन पुलिस और सीआईएसएफ किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहते हैं इसलिए पूरे इलाके को दोबारा से छाना जा रहा है ताकि किसी भी अनहोनी घटना को होने से पहले ही रोक लिया जाए.

नेशनल मीडिया सेंटर, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आता है, यहीं पर PIB की भी ऑफिस है. ये एकदम दिल्ली के सबसे संवेदनशील एरिया में स्थित है देश की संसद और राष्ट्रपति भवन यहां से कुछ ही दूरी पर है. ऐसे में किसी संदिग्ध वस्तु के यहां पाए जाने से पुलिस-प्रशासन एकदम हरकत में आ गया है. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें