scorecardresearch
 

रांची के लालपुर में युवती ने 15वीं मंजिल से छलांग लगा दी जान, CCTV में कैद हुई ये तस्वीर

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची लालपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी में बैग टांग जाते दिखी युवती सीसीटीवी में बैग टांग जाते दिखी युवती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिल्डिंग में जाते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई युवती
  • लालपुर थाना क्षेत्र के सब्जी बाग की है घटना

झारखंड की राजधानी लालपुर क्षेत्र में एक युवती के 15वीं मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई. ये इमारत फिलहाल अंडर कंस्ट्रक्शन है. युवती बिल्डिंग में प्रवेश करते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची लालपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक घटना लालपुर थाना क्षेत्र के सब्जी बाजार इलाके की है. उस बिल्डिंग में काम कर रहे मजदूरों ने स्थानीय लोगों को बताया कि 15 मंजिला इमारत से लड़की ने छलांग लगा दी जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. लोगों ने इस घटना की सूचना लालपुर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही लालपुर थाने की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

लालपुर थाने के प्रभारी राजीव कुमार ने इस संबंध में बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. लालपुर थाना प्रभारी ने कहा कि हर एक बिंदु पर जांच की जा रही है और काम कर रहे मजदूरों से इस मामले की पूछताछ की जाएगी. खबर लिखे जाने तक अब तक किसी ने लालपुर थाने में लिखित शिकायत नहीं दी है.

सीसीटीवी में कैद

रांची के वीआईपी अपार्टमेंट में से एक माने जाने वाले एसजी एक्सओटिका के 15 वें तल से विनीता ने छलांग लगाई थी. जमीन पर गिरते ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में विनीता पीठ में एक बैग टांग अंदर जाते हुए दिख रही है. जिस समय वह सीसीटीव कैमरे में जाते कैद हुई उसके 20 मिनट के बाद ही वह अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी तल पर पहुंच गई और छलांग भी लगा दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद लालपुर पुलिस मौके पर पहुंची इस दौरान एफएसएल की टीम को ही बुलाया गया. एफएसएल की टीम ने विनीता के पास मिले बैग की जांच के दौरान उसमें से कॉलेज का आईकार्ड पाया जिसके बाद उसकी पहचान हो पाई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें