scorecardresearch
 

प्रयागराज के लेटे हनुमान मंदिर के सेवादार की पिस्टल चोरी..., 5 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

यूपी के प्रयागराज (UP Prayagraj) में संगम के किनारे हनुमान मंदिर के सेवादार की पिस्टल पांच दिन पहले चोरी हो गई थी. इस मामले में पुलिस को अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है. चोरों ने सेवादार के कमरे का ताला तोड़कर नकदी के साथ पिस्टल चोरी कर ली थी.

X
ताला तोड़कर चोरी हो गई थी पिस्टल. (Representational image)
ताला तोड़कर चोरी हो गई थी पिस्टल. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संगम लेटे हनुमान मंदिर के पास की घटना
  • ताला तोड़कर चोरी हो गई थी पिस्टल और नकदी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (UP Prayagraj) में संगम के किनारे लेटे हनुमान मंदिर में लड्डू की दुकान चलाने वाले एक सेवादार की लाइसेंसी पिस्टल (Pistol) उसके कमरे से चोरी हो गई. चोर ने सेवादार के कमरे का ताला तोड़कर लाइसेंसी रिवॉल्वर और रुपये भी चोरी कर लिए. पीड़ित सेवादार ने इसकी शिकायत दारागंज थाने में दर्ज कराई है. पुलिस चोर की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी कोई सुराग नही लग पाया है.

दरअसल, शिवेक मिश्रा लेटे हनुमान मंदिर में सेवादार हैं और प्रसाद की दुकान भी चलाते हैं. उन्होंने मंदिर परिसर में बने अपने कमरे में लाइसेंसी पिस्टल और कुछ नगदी रखी थी. सुबह देखा तो खिड़की और अलमारी का लॉक टूटा पड़ा था और अलमारी से पिस्टल और नगदी गायब थी. इसके बाद शिवेक ने दारागंज थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है. वहीं पुलिस पांच दिन बाद भी न पिस्टल बरामद कर सकी है, न चोर का पता लगा सकी है.

प्रतिदिन सैकड़ों श्रद्धालु संगम के लेटे हनुमान मंदिर के दर्शन के लिए आते हैं. दर्जनों सेवादार भी रहते हैं. इसके अलावा मंदिर परिसर में पुलिस की भी तैनाती रहती है. अब मंदिर परिसर के कमरे से सेवादार की पिस्टल किसने चुराई, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है. शनिवार और मंगलवार को मंदिर में काफी भीड़ रहती है. वहीं मंदिर परिसर में पुलिस की तैनाती भी रहती है. ऐसे में मंदिर परिसर के कमरे से पिस्टल और रुपये चोरी होना सुरक्षा पर बड़ा सवाल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें