scorecardresearch
 

मध्य प्रदेशः ब्रेकअप से खफा बॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर प्रेमिका समेत 3 को मारा, फिर की खुदकुशी

बैतूल में ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर मे घुसकर उसे, उसके मामा के लड़के और पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी. बॉयफ्रेंड ने तीनों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. चारो की मौके पर ही मौत हो गई.

चारों की मौके पर ही मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर) चारों की मौके पर ही मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के बैतूल की है वारदात
  • हत्या से पहले वायरल किया वीडियो

मध्य प्रदेश के बैतूल में ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर मे घुसकर उसे, उसके मामा के लड़के और पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी. बॉयफ्रेंड ने तीनों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. चारो की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

जानकारी के मुताबिक इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के पहले प्रेमी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इस वीडियो में उसने बताया था कि उसका और बरखा का लंबे समय से अफेयर था लेकिन अब वो उसके साथ रहने में आनाकानी कर रही है. वीडियो में युवक भानु ठाकुर कह रहा है कि उसकी मौत के बाद उससे जुड़े किसी भी शख्स को परेशान न किया जाए क्योंकि यह सब वो पूरे होशोहवास में कर रहा है और इसकी जिम्मेदारी उसकी पूर्व प्रेमिका है. यही नहीं, वीडियो में युवक ने उन लोगों के नाम भी बताए जिनसे उसे पिस्टल मिली थी.

दरअसल बैतूल के आमला इलाके के भानु ठाकुर और बरखा सोनी से पिछले 7 सालों से दोस्ती थी इस दोस्ती को लेकर बरखा के परिवार वाले विरोध में थे और हमेशा नाराजगी जताते रहते थे. इसी को लेकर भानु ठाकुर और बरखा के बीच कुछ दिनों से विवाद शुरू हो गया था. भानु और बरखा की दोस्ती को लेकर नाराज परिजनों ने भानु ठाकुर के खिलाफ आमला थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने भानु ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की थी. शनिवार की दोपहर भानु पिस्टल लेकर बरखा के घर पहुंचा और उसने बरखा सोनी और उसके मामा के लड़के लोकेश सोनी पर फायर झोंक दिया.

भानु गोलीबारी कर ही रहा था कि इसी बीच पड़ोस में रहने वाला लकी पाल भी वहां पहुंच गया. तीनों को गोली मारने के बाद भानु ने खुद को भी गोली मार ली. इस घटना में चारों की ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद और अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. 'आजतक' से बात करते हुए एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि घटना को अंजाम देने के पहले भानु ठाकुर ने खुद का वीडियो बनाकर वायरल किया था जिसमें उसने दो कट्टे खरीदने का भी उल्लेख किया था. घटना का कारण भानु ठाकुर और बरखा के बीच किसी बात को लेकर विवाद बताया जा रहा है. बरखा के परिजन उनकी दोस्ती से नाराज थे. फरवरी माह में भानु के खिलाफ बरखा के मामा ने शिकायत भी की थी जिस पर कार्रवाई भी हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×