scorecardresearch
 

राजस्थान: भीलवाड़ा में बकरी चोर समझकर युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बकरी चोरी के आरोप में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीट दिया गया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है, उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

X
युवक बकरी चोरी के आरोप से लगातार करता रहा इनकार. युवक बकरी चोरी के आरोप से लगातार करता रहा इनकार.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बकरी चोरी के आरोप में हुई युवक की पिटाई
  • पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बकरी चोरी के आरोप में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर पीटने की वारदात सामने आई है. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गांव की चौपाल पर पहले आरोपियों ने युवक को पीटा, फिर उसे सरेआम पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने बुरी तरह से पिटाई की.

मंडलगढ़ थाने के अंतर्गत आने वाले मोहनपुरा गांव में 10 दिन पहले एक शख्स की बकरी चोरी हो गई थी. लोगों ने शक के आधार पर युवक को निशाना बनाया और पेड़ से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान युवक चीखता चिल्लाता रहा और लोगों से मदद मांगता रहा लेकिन लोगों ने उसकी एक बात भी नहीं सुनी.

पीड़ित युवक की पहचान मोहनपुरा गांव के रमेश बलाई के तौर पर हुई है. युवक को पेड़ से बांधकर पीटने वालों की भी पहचान सामने आ गई है. होमनपुरा गांव के ही बाबूलाल तेली और बरदीचंद बारहेठ ने शख्स की पिटाई की है. मंडलगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा है कि हम पिटाई करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर रहे हैं. खुद वे घटनास्थल पर जाचकर जांच कर चुके हैं. 
 


UP: जमीन विवाद में दबंगों ने दलितों के घर जलाए, महिलाओं के साथ बदसलूकी 

चीखता रहा युवक, लोग करते रहे पिटाई

हैरान कर देने वाली बात यह है कि बेरहमी से पिटाई के बीच युवक चीख-चीखकर चोरी से मना कर रहा था लेकिन लोगों की पिटाई के शोर में उसकी चीखें दब कर रह गईं, कोई उसे बचाने नहीं आया. सबसे बड़ा सवाल यह है कि आजादी के इतने सालों बाद भी बकरी चोरी के आरोप में किसी को पीटना, क्या पुलिस की नाकामी है या गांव में कानून को हाथ में लेने का डर खत्म हो गया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना पर मोर्चा खोल दिया है और सरकार को घेरा है.

यह भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें