scorecardresearch
 

पंजाबः मोहाली अटैक केस में निशान सिंह के बाद अब सोनू गिरफ्तार, क्या है दोनों के बीच कनेक्शन?

पुलिस के खुफिया विभाग के हैड क्वार्टर पर हुए अटैक के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

X
पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर की बिल्डिंग में ब्लास्ट हुआ था.  (फाइल फोटो) पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर की बिल्डिंग में ब्लास्ट हुआ था. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोहाली में सोमवार शाम हुआ था ब्लास्ट
  • दोनों आरोपी 5 दिन की रिमांड में भेजे

मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मुख्यालय पर हमले के मामले में पुलिस को निशान सिंह के बाद एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पंजाब पुलिस ने इंटेलीजेंस इनपुट्स के आधार पर इस केस में एक और गिरफ्तारी की है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने निशान सिंह के साले सोनू को भी फरीदकोट से गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बताया जा रहा है कि सोनू भी निशान सिंह के साथ इस हमले में शामिल था. वहीं निशान सिंह ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसे तरनतारन और अमृतसर के बीच तीन लोगों ने राकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेट (RPG) सौंपी थी.

निशान सिंह ने पूछताछ में भले ही इस बात का खुलासा किया है कि उसे तीन लोगों ने RPG दी, लेकिन वो तीन लोग कौन थे, ये उसे नहीं पता है.दोनों आरोपियों से IB और अन्य सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं.

पंजाब के मोहाली में सोमवार देर शाम पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग में ब्लास्ट हुआ था. इसका
असर इतना भयानक था कि पूरी बिल्डिंग के शीशे चकनाचूर हो गए. इस धमाके की आवाज दूर तक सुनी गई. मौके पर एसएसपी आईजी ने पहुंचकर जरुरी जांच भी शुरू कर दी है. इसके अलावा पंजाब में हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया था.

पुलिस की पड़ताल में ये बात सामने आई थी कि एक कार से दो संदिग्ध लोग आते देखे गए थे. इन लोगों ने करीब 80 मीटर दूर से रॉकेट से ग्रेनेड (rocket-propelled grenade) को दागा था.

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें