scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: नासिक में जली हुई कार में मिली महिला डॉक्टर की लाश, हत्या या हादसा? जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के नासिक (Maharashtra Nashik) में एक महिला डॉक्टर का शव उसी की कार में जली हुई हालत में मिला है. महिला डॉक्टर कल शाम 4 बजे अपने घर से काम पर जाने के लिए निकली थी. देर रात तक वापस न आने पर पति ने केस दर्ज कराया. इसी दौरान एक सुनसान जगह पर पुलिस को एक कार जलने की सूचना मिली. जांच की गई तो कार महिला डॉक्टर की निकली. शव के अवशेषों की डीएनए जांच कराई जा रही है.

X
 जली कार में मिली महिला डॉक्टर की लाश.   (Photo: Aajtak) जली कार में मिली महिला डॉक्टर की लाश. (Photo: Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंगलवार की शाम 4 बजे घर से निकली थी महिला
  • देर रात घर न लौटने पर पति ने पुलिस से की थी शिकायत

महाराष्ट्र के नासिक (Nasik Maharashtra) नगर निगम की एक महिला चिकित्सा अधिकारी का शव (Dead body of female medical officer) जली हालत में उन्हीं की कार में मिला है. महिला चिकित्सा अधिकारी का नाम डॉ. सुवर्णा वाजे बताया जा रहा है. वह नगर निगम के श्री स्वामी समर्थ अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी के पद पर कार्यरत थीं. विल्होली क्षेत्र में अपनी ही कार में पूरी तरह से जली पाए जाने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. डॉक्टर की मौत (Doctor's death) कैसे हुई. पुलिस जांच कर रही है. 

कल शाम महिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुवर्णा वाजे के पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी पत्नी लापता हो गई है. इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस को मंगलवार देर रात विल्होळी गांव के पास रायगढ़ नगर इलाके में एक कार जलती हुई हालत में मिली. इसी कार में महिला का शव भी पड़ा मिला.

चेचिस नंबर की जांच की, तब हुआ खुलासा

पुलिस ने कार के चेचिस नंबर की जांच की तो पता चला कि कार उसी महिला की है, जिसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. यह कार मुंबई आगरा राजमार्ग के नजदीक रक्षा बलों के तोफखाना प्रशिक्षण क्षेत्र की ओर जाने वाले रास्ते पर मिली, जहां आम आदमी नहीं जा सकता. कार में एक शव भी जली हालत में पड़ा मिला.

यह भी पढ़ें: Bihar: गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए रची खुद के मर्डर की कहानी, मोबाइल ने खोली पोल

सूचना के बाद फोरेंसिक टीम (Forensic team) मौके पर पहुंची. कार से शव के अवशेष एकत्र कर डीएनए जांच कराई जाएगी. नासिक ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल ने कहा कि घटना दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना से हड़कंप मच गया है. हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या या हादसा, इसकी चर्चा हो रही है. 

कल शाम 4 बजे घर से निकली थीं सुवर्णा 

सुवर्णा वाजे 25 जनवरी की शाम 4 बजे घर से निकलकर नगर अस्पताल में काम पर गई थीं. इसके बाद वह रात नौ बजे के बाद भी घर नहीं पहुंचीं. इस पर बिल्डर पति ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की और मैसेज भी किया. इस पर सुवर्णा के मोबाइल से मैसेज मिला कि मैं काम पर हूं, इसमें समय लगेगा. इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. इसके बाद सुवर्णा के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. रात करीब 11 बजे नासिक-मुंबई हाईवे पर वाडीवऱ्हे थाना क्षेत्र के रायगढ़ नगर इलाके में एक कार जली हालत में मिली. जिसमें शव भी पाया गया.

रिपोर्ट: प्रवीन ठाकरे

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें