scorecardresearch
 

यूपीः महज 1500 रुपये के लिए सगे भाई की चाकूओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

यूपी के बदायूं में एक भाई ही अपने भाई का हत्यारा निकला. उसने महज 1500 रुपये के लिए अपने ही भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार भी हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर) भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के बदायूं जिले की घटना
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

यूपी के बदायूं में एक भाई ही अपने भाई का हत्यारा निकला. उसने महज 1500 रुपये के लिए अपने ही सगे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

घटना बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर कस्बे की है, जहां एक भाई ने अपने सगे भाई को मात्र 1500 रुपये के लिए चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. 

मृतक के साले जुबेर ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि जाकिर (35) और जाबिर दोनों सगे भाई थे और एक ही घर में रहते थे. कुछ दिन पहले जाकिर ने अपने भाई जाबिर को 1500 रुपये उधार दिए थे. जाकिर कुछ दिन से अपने पैसे वापस मांग रहा था लेकिन जाबिर हर बार पैसे देने में आनाकानी करने लगा. जाकिर ने अपनी मां से भी पैसे वापस दिलाने को कहा लेकिन जाबिर ने पैसे नहीं दिए.

शुक्रवार देर शाम पैसे को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद गुस्से में आकर जाबिर ने जाबिर पर चाकू से कई वार कर दिए. इससे मौके पर ही जाबिर की मौत हो गई. भाई की हत्या करने के बाद जाकिर वहां से फरार भी हो गया.

बदायूं के एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि हत्या की घटना उधार के पैसों को लेकर हुई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें