scorecardresearch
 

MP: 'मेरे मरने के बाद पत्नी को सजा देना', सुसाइड करने पहुंचे युवक ने पुलिस को किया फोन

युवक बार-बार यही कह रहा था कि अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करना चाह रहा है. पुलिस ने शख्स को बड़ी मुश्किल से समझाया.

X
रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंचा युवक रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंचा युवक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी से परेशान युवक रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंचा
  • पुलिस ने युवक को डेढ़ घंटे तक फोन पर उलझाए रखा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपनी पत्नी से परेशान युवक रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंच गया. व्यक्ति ने कहा कि वह घर नहीं जाना चाहता. इतना ही नहीं, उसने सुसाइड की जानकारी खुद पुलिस को फोन कर दी. कहा कि वह चाहता है कि उसके मरने के बाद पत्नी को इसकी सजा मिले. कहा कि अब जिंदगी खत्म करनी है. थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उसे समझाया तब जाकर वह घर जाने के लिए राजी हुआ. 

डायल 100 पर एक कॉलर ने फोन कर बताया कि वह अपनी पत्नी से परेशान होकर रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने बैठा है. कॉलर ने बताया कि उसने फोन इसलिए किया, ताकि उसके मरने के बाद उसकी पत्नी पर कार्रवाई हो. कॉल के बाद थाना हनुमानगंज FRV में तैनात स्टाफ ने कॉलर की तलाश शुरू की. लोकेशन कन्फर्म न होने के कारण कंट्रोल रूम से छोला, गौतम नगर, स्टेशन बजरिया को सूचना दी. एफआरवी स्टाफ ने उसे मोबाइल पर ही बातों में उलझाकर रखा.

पुलिस ने लगभग डेढ़ घंटे बाद गौतम नगर थाने के तहत रेलवे ट्रैक पर कॉल करने वाले को ढूंढ निकाला. पुलिसकर्मियों ने जब उस शख्स से आत्महत्या करने की वजह जानना चाही तो शख्स ने बताया कि वह घर नहीं जाना चाहता. 

युवक बार-बार यही कह रहा था कि अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करना चाह रहा है. पुलिस ने शख्स को बड़ी मुश्किल से समझाया. उसे थाने लाया गया. इसके बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें