scorecardresearch
 

'मेरी लाइफ मेरा इंतजार कर रही है'... स्टेटस लगाकर फंदे से लटक गया युवक

मंगलवार सुबह जब मां कमरे में गई तो बेटा फंदे से लटका मिला. पुलिस का कहना है कि सुसाइड से पहले उसने वॉट्सऐप स्टेटस लगाया, जिसमें लिखा- 'मैं जा रहा हूं, मेरी लाइफ मेरा इंतजार कर रही है.'

X
ओमप्रकाश मेघवाल (फाइल फोटो) ओमप्रकाश मेघवाल (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 24 साल के ओमप्रकाश ने की आत्महत्या
  • पत्नी से गृहक्लेश के कारण तनाव में था

राजस्थान के बारां में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. जलवाड़ा कस्बे में मंगलवार सुबह जब मां कमरे में गई तो बेटा फंदे से लटका मिला. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस का कहना है कि सुसाइड से पहले उसने वॉट्सऐप स्टेटस लगाया, जिसमें लिखा- 'मैं जा रहा हूं, मेरी लाइफ मेरा इंतजार कर रही है.'

चौकी प्रभारी चैथमल नायक ने बताया कि जलवाड़ा निवासी ओमप्रकाश मेघवाल (24) ने सुसाइड किया है. वह कस्बे में ई-मित्र की दुकान चलता था. सोमवार रात को वह चाय पीने के बाद कमरे में सोने चला गया. रात करीब 12 बजकर 4 मिनट पर उसने वॉट्सऐप पर स्टेटस भी लगाया था. इसके बाद देर रात उसने रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

मंगलवार सुबह करीब 6 बजे उसकी मां उसे जगाने पहुंची तो कमरे में ओमप्रकाश फंदे से लटका हुआ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया. इसके बाद शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. 

नाहरगढ़ थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि मृतक के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिजनों का कहना है कि पत्नी से गृहक्लेश के चलते मानसिक तनाव के कारण उसके बेटे ने सुसाइड किया है. पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने के प्रयास कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें