scorecardresearch
 

UP: आपसी विवाद में गई दो भाइयों की जान, मर्डर और खुदकुशी का शक, तमंचा- सुसाइड नोट बरामद

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) के थाना पचोखरा इलाके के गांव हिम्मतपुर में एक शख्स ने पहले अपने भाई को गोली मारी (Murder) और फिर खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली.

आपसी विवाद में दो भाइयों की जान चली गई. आपसी विवाद में दो भाइयों की जान चली गई.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देर रात हुआ था आपसी विवाद
  • मौके से सुसाइड नोट और डायरी भी बरामद
  • परिजनों से की जा रही पूछताछ

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) के थाना पचोखरा इलाके के गांव हिम्मतपुर में एक शख्स ने पहले अपने भाई को गोली मारी (Murder) और फिर खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली. हालांकि पुलिस (Police) का कहना है कि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पहले गोली किसने चलाई.

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों प्रेम शंकर पुत्र धनीराम, प्रेम चंद्र पुत्र धनीराम में देर रात किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि एक भाई ने पहले दूसरे भाई को गोली मारी और फिर खुद भी अपनी कनपटी पर देशी तमंचे से गोली मार ली. प्रेम चंद्र (55 ) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं प्रेम शंकर की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के चचेरे भाई तनु सिंह का कहना है कि रात को कोई बात हुई और यह गोली कांड हो गया.

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि इन दोनों भाइयों का आपस में विवाद हुआ था और उसके बाद यह अभी पता नहीं लग पा रहा है कि पहले गोली मारी है या खुद अपने आत्महत्या का प्रयास किया है. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसका बाद में खुलासा किया जाएगा. एक  डायरी भी मिली है जिसमें इनका आपसी हिसाब-किताब भी लिखा है. दोनों भाइयों की उम्र 55 वर्ष से अधिक की है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि यह दुखद घटना हो गई.

इसपर भी क्लिक करें- MP: तीन बच्चों के साथ लापता थी मां, 24 घंटे बाद कुएं में मिले सभी के शव

एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला का यह भी कहना है कि अभी इस बात की भी जानकारी जुटाई जा रही है आखिर विवाद क्या था, और पहले किसको गोली लगी है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके से तमंचा भी बरामद हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें