scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

MP: तीन बच्चों के साथ लापता थी मां, 24 घंटे बाद कुएं में मिले सभी के शव

Mother with three children death
  • 1/6

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ. अचानक घर से लापता हुए तीन बच्चों के साथ मां की लाश गांव के पास ही एक कुएं में मिली. कुएं के पानी में मासूम बच्चों के साथ महिला की लाश को देख परिवारीजनों के होश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कुएं से निकालने के बाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

Mother with three children death
  • 2/6

टीकमगढ़ जिले में बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र के भलेसी गांव का ये मामला है. यहां की रहने वाली भारती कुशवाह रविवार सुबह 10.30 बजे अपने अपने घर से बिना कुछ बताए कहीं चली गई थी. उसके साथ 6 साल का बेटा बृजगोपाल, तीन साल का बेटा हरिचंद और एक साल का बेटा आकाश भी था. 

Mother with three children death
  • 3/6

परिजनों ने बताया कि देर शाम तक वह घर लौटकर नहीं आई, तो उन्हें चिंता सताने लगी. इसके बाद उन्होंने भारती की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी. काफी तलाश के बाद परिजनों ने पुलिस को मामले से अवगत करा दिया. 

Mother with three children death
  • 4/6

पुलिस से शिकायत करने के बाद भी परिवार के लोग रातभर उसकी तलाश करते रहे. वहीं आज सुबह महिला और तीनों बच्चों की लाशें गांव के पास ही एक कुएं में मिलीं. कुएं में पानी था, जिसकी वजह से लाशें फूल गईं थीं. 

Mother with three children death
  • 5/6

महिला और तीन बच्चों की लाशों को ऐसी हालत में देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना बल्देवगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

Mother with three children death
  • 6/6

पुलिस ने महिला और तीनों बच्चों की लाशों को कुएं से बाहर निकालने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के संबंध में टीकमगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने बताया मामले की जांच की जा रही है. परिजनों ने बतया कि महिला का मानसिक इलाज चल रहा था.