scorecardresearch
 

लखनऊ : साले से खुद पर गोली चलवाने वाला BJP सांसद का बेटा फरार, FIR दर्ज

खुद पर अपने साले से गोली चलवाने वाला आयुष अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फरार हो गया है. उसकी तलाश की जा रही है. इधर, पुलिस ने सांसद पुत्र पर केस दर्ज करने की तैयारी कर ली है.

बीजेपी सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष बीजेपी सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सांसद का बेटा आय़ुष फरार
  • तलाश में जुटी है UP पुलिस
  • पुलिस ने दर्ज की FIR

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हुई फायरिंग के मामले एक और ट्विस्ट आया है. खुद पर अपने साले से गोली चलवाने वाले सांसद पुत्र अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फरार हो गए हैं. इस बीच मड़ियांव थाने में सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष और उसके साले आदर्श पर एफआईआर दर्ज हो गई है.

छठामील चौकी इंचार्ज राधेश्याम मौर्य की तरफ से धोखाधड़ी, साजिश रचने और आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई. वहीं, सांसद के बेटे को गोली मारने के आरोपी आदर्श को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं आयुष की तलाश में पुलिस और सर्विलांस की टीमें लगाई गईं हैं. 

दरअसल, बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे ने सुबह-सुबह पुलिस को सूचना दी कि उन्हें अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हो गए. गोली उस वक्त मारी गई, जब वह अपने साले के साथ टहल रहे थे. मामला सांसद पुत्र से जुड़ा होने के कारण पुलिस में हड़कंप मच गया और छानबीन शुरू की गई.

इस दौरान पुलिस को शक हुआ कि कहीं इस फायरिंग के पीछे सांसद पुत्र ही तो शामिल नहीं हैं. इसकी जांच के लिए उनके साले से पूछताछ की गई. पुलिस कस्टडी में साले ने सारे राज खोल दिए. साले के मुताबिक, सांसद पुत्र के कहने पर उसने गोली चलाई थी, क्योंकि सांसद पुत्र किसी को फंसाना चाहते थे. पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर लिया.

इधर, साले की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही सांसद पुत्र अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपना मोबाइल बंद करके गायब हो गए. उनकी तलाश की जा रही है. इस मामले में मड़ियांव थाने में सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष और उसके साले आदर्श पर एफआईआर दर्ज हो गई है.

इस मामले में सांसद कौशल किशोर ने कहा, 'मेरे बेटे ने जो मुझे बताया उसके मुताबिक उस पर सुबह कुछ हमलावरों ने फायरिंग की है, अब अगर उसका साला खुद ही फायरिंग की बात कबूल रहा है तो वो गलत है, मैं भी अपने बेटे से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, मुझे इस घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं, मेरा किसी से पारिवारिक विवाद नहीं है.'

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा, 'मैंने अभी कोई तहरीर नहीं दी है, मैं चाहता हूं कि पुलिस मामले की सही तरीके से जांच करे और कोई निर्दोष व्यक्ति न फंसे. अगर मेरे बेटे ने साजिश करके खुद पर गोली चलवाई है तो उसने गलत किया है. वह मेरे साथ नहीं रहता है. कभी कभार घर पर मिलने के लिए आ जाता था.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें