scorecardresearch
 

यूपी: हरदोई में BSC की छात्रा ने की खुदकुशी, पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गोली

पुलिस के मुताबिक मृतका का नाम प्रियांशी अवस्थी है. जिसकी उम्र 20 साल थी. प्रियांशी बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा थी. वह हरदोई कोतवाली शहर के आजाद नगर मोहल्ले के रहने वाले सेना से सेवानिवृत राजेश अवस्थी की पुत्री थी.

20 साल की लड़की ने की खुदकुशी (सांकेतिक फोटो) 20 साल की लड़की ने की खुदकुशी (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 20 साल की लड़की ने की खुदकुशी
  • पिता के रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार को एक 20 साल की युवती ने कमरा बंद कर अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. गोली की आवाज सुनकर घरवालों को जानकारी हुई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद या प्रेम प्रसंग की वजह से युवती ने खुदकुशी की है. पुलिस परिवार वालों से पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के साथ साथ पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक मृतका का नाम प्रियांशी अवस्थी है. जिसकी उम्र 20 साल थी. प्रियांशी अवस्थी बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा थी. वह हरदोई कोतवाली शहर के आजाद नगर मोहल्ले के रहने वाले सेना से सेवानिवृत राजेश अवस्थी की पुत्री थी. उसने शुक्रवार को अपने घर के अंदर ही अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

गोली की आवाज सुनकर परिवार वालों को जानकारी हुई जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस 20 साल की युवती की खुदकुशी की वजह जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद या प्रेम प्रसंग की वजह से इस युवती ने खुदकुशी की है. 

और पढ़ें- प्रयागराज: नौकरी न मिलने की हताशा में युवक ने लगाई फांसी, छोड़ा सुसाइड नोट

फिलहाल पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने के अलावा परिवार वालों से बातचीत कर पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले में सही कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

हरदोई सिटी सीओ विकास जायसवाल ने कहा कि अभी पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई है. जिसमें एक बच्ची ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. मौके पर पुलिस पहुंच गयी है. एफएसएल टीम से इसका निरीक्षण कराकर पोस्टमार्टम के लिए शव भिजवाया जाएगा. इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से विधिक कार्रवाई की जायेगी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें