scorecardresearch
 

नेशनल हाइवे 48 पर दर्दनाक सड़क हादसा, बस से टकराई कार, 5 की मौत

हरियाणा के रेवाड़ी के पास एनएच-48 पर एक अनियंत्रित कार सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार करीब दर्जनभर यात्री घायल बताए जा रहे हैं. घायलों का उपचार रेवाड़ी जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

X
रेवाड़ी में सड़क हादसा
रेवाड़ी में सड़क हादसा

राष्ट्रीय राजधानी गुरुग्राम से राजस्थान की राजधानी जयपुर को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे 48 पर बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया. दर्दनाक हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए हैं.. हादसा रेवाड़ी के पास का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से लाल रंग की ब्रीजा कार जयपुर की ओर जा रही थी. तेज रफ्तार कार एनएच 48 पर रेवाड़ी के सालावास गांव के पास ही पहुंची थी कि चालक नियंत्रण खो बैठा. अनियंत्रित कार सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज की सोनीपत डिपो से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में महेश (25) पुत्र पतराम, सचिन (25) पुत्र भूदेड, सोनू (24) पुत्र बल्लुराम, कपिल (20) पुत्र सेठी और नितेश (21) पुत्र सेठी निवासी गांव लाधुवास की मौत हो गई है.

बस में मौजूद सवारियों में से 11 लोगों को चोटें आई हैं. घायलों को रेवाड़ी जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है. बस जयपुर से दिल्ली की ओर आ रही थी.

ये लोग हुए घायल

हादसे में घायल हुए लोगों में जिला अलवर निवासी गौरव कुमार, बिलासपुर के गांव पथरेड़ी निवासी सुमन, झज्जर निवासी लक्ष्मी, नांगल चौधरी निवासी सरोज, जिला सीकर के जुगलपुरा गांव निवासी राजेंद्र पवार, रेवाड़ी की गांव झाबुआ निवासी सोमदत्त, दिल्ली निवासी रामचंद्र, दिल्ली निवासी मनीष कुमार, दिल्ली के सुल्तान पुरी निवासी हजारीलाल, सीकर के गांव राजपुरा निवासी रामेश्वर व दिल्ली निवासी मांगेलाल शामिल हैं.

यूपी के लखीमपुर में बस हादसे में गई आठ की जान

वहीं, यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई. बस में बैठे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें