scorecardresearch
 

Greater Noida: ड्यूटी से लौट रही पत्नी की चाकू गोदकर हत्या, खुद को भी किया घायल

Greater Noida के सूरजपुर में अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या करने की वारदात सामने आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

X
युवक ने किया पत्नी पर हमला (सांकेतिक तस्वीर) युवक ने किया पत्नी पर हमला (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2019 में हुई थी दोनों की शादी
  • तीन महीनों से अलग रह रही थी पत्नी
  • शक के चलते पत्नी को मार डाला

ग्रेटर नोएडा के उद्योग विहार में अवैध संबंधों के शक में एक पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया. आसपास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. पुलिस ने युवक को लहूलुहान हालत में उठाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सूरजपुर थाना पुलिस के मुताबिक, साल 2019 में पूजा और रामगोविंद की शादी हुई थी. इसके बाद पति-पत्नी दोनों एक साथ ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने लगे.

लेकिन कुछ महीने पहले पत्नी पूजा अकेले कमरा किराए पर लेकर रहने लगी और एक निजी कंपनी में काम कर रही थी. रामगोविंद को शक हुआ कि उसकी पत्नी पूजा का किसी के साथ अवैध संबंध है. इसके चलते वह उसे छोड़ कर अलग कमरे में रह रही है.

रास्ते में रोक कर चाकू से किया हमला

शनिवार देर शाम कंपनी की छुट्टी होने के बाद रामगोविंद ने पूजा को रास्ते में रोक लिया और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद उसने खुद को भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर लिया. काफी लोग उस जगह से गुजर रहे थे.

जैसे ही उन्होंने ये सब होता देखा, तुरंत पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खून से लथपथ हालत में रामगोविंद को अस्पताल पहुंचाया. जबकि, युवती की मौत हो चुकी थी.

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. उसकी रिपोर्ट आने का इंतजार है. मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें