scorecardresearch
 

Maharashtra: गुस्से में बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी, फिर पुलिस को किया फोन

महाराष्ट्र के पुणे के पास पिंपरी चिंचवड में एक व्यक्ति ने अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी ने पुलिस को खुद फोन कर जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी. पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र के पुणे के पास पिंपरी चिंचवड की घटना
  • आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही पुलिस

महाराष्ट्र के पुणे के पास पिंपरी चिंचवड इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इसमें पारिवारिक कलह के चलते पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, 47 वर्षीय अशोक सावले अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ भोसरी MIDC इलाके में रहता था. अशोक ने अपने 22 वर्षीय बेटे युवराज सावले की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से मानसिक संतुलन बिगड़ने की वजह से युवराज अपने परिवार वालों से बेवजह लड़ाई करता था. वो अपने छोटे भाई और माता-पिता के साथ मारपीट भी करता था. हर रोज होने वाली अनबन को लेकर उसके परिवार वाले परेशान थे. गुरुवार रात युवराज ने अपने परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें: बेटे के सामने पिता की ली जान, गला रेतकर किसान की हत्या... बरेली में 2 कत्ल ने चौंकाया

युवराज परिजन के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर रहा था, तभी उसके पिता अशोक सावले ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से जमकर वार कर युवराज को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद अशोक ने इस वारदात की जानकारी भोसरी MIDC पुलिस को फोन कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोप में अशोक को अरेस्ट कर लिया. वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस हत्या की क्या और भी कोई मुख्य वजह है, इस बात को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें