scorecardresearch
 

प्यार की 'सजा'! सिर मुड़वाकर युवक को जूते की माला पहनाई, गांव में घुमाया

जबलपुर में एक दलित युवक को उच्च जाति की लड़की से प्रेम करने की कथित सजा सिर मूंडकर और गले में जूतों की माला पहना कर दी गई. आरोप के मुताबिक जिस लड़की से वो प्यार करता था, उसी के घरवालों ने ये सब किया.

X
 दलित युवक का सिर मूंड कर और गले में जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया दलित युवक का सिर मूंड कर और गले में जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दलित युवक का सिर मूंड कर जूतों की माला पहनाई
  • दलित युवक को हुआ उच्च जाति की लड़की से प्रेम
  • युवक ने लड़की को नया मोबाइल फोन गिफ्ट किया था

जबलपुर में एक दलित युवक को उच्च जाति लड़की से प्रेम करने की कथित सजा सिर मूंडकर और गले में जूतों की माला पहना कर दी गई. जबलपुर पुलिस ने इस आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.  

जबलपुर पुलिस के मुताबिक दमन खामरिया गांव के रहने वाले राज कुमार देहरिया ने शिकायत दर्ज करा इस तरह के आरोप लगाए. जबलपुर से दमन खामरिया गांव की दूरी 40 किलोमीटर है. राज कुमार देहरिया ने शिकायत में कहा कि उसका सिर मूंडकर चेन से बांधा गया, गले में जूते की माला डाल कर पूरे गांव में घुमाया गया.

युवक का मूंड कर चेन से बांधा गया

राज कुमार देहरिया के आरोप के मुताबिक जिस लड़की से वो प्यार करता था, उसी के घरवालों ने ये सब किया. राज कुमार देहरिया ने शिकायत में कहा कि आरोपियों ने ये सब करते हुए वीडियो भी बनाया और कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उसे शेयर किया गया.   

जबलपुर के डिप्टी सुपरिटेंडेंट पुलिस रवि चौहान ने आजतक को बताया, पीड़ित ने शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे गांव की ही उच्च जाति की एक लड़की से प्रेम हो गया और उसे हाल में ही एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया. लड़की के पास नया मोबाइल फोन देखकर उसके घरवालों को संदेह हो गया. इसके बाद लड़की के घरवालों ने राज कुमार देहरिया को अपने घर बुलाया. फिर उसका सिर मुंडाकर गांव में घुमाया गया.” 

गले में जूते की माला डाल कर पूरे गांव में घुमाया

पुलिस ने जांच के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को अपने कब्जे में ले लिया. आरोपियों की पहचान पवन, शिव कुमार, नन्हे लाल और घनश्याम के तौर पर हुई. सभी आरोपियों के खिलाफ अत्याचार निवारण अधिनियम और इंडियन पीनल कोड की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें