scorecardresearch
 

सागर हत्याकांडः 50 हजार का इनामी गिरफ्तार, पहलवान सुशील कुमार का खास है आरोपी

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) में गुरुवार को पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सुरजीत ग्रेवाल (Surjeet Grewal) है और उसके ऊपर 50 हजार का इनाम था. सुरजीत को रेसलर सुशील कुमार (Sushil Kumar) का खास बताया जा रहा है.

आरोपी सुरजीत ग्रेवाल आरोपी सुरजीत ग्रेवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सागर धनखड़ हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी
  • हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में सुरजीत ग्रेवाल

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) में गुरुवार को पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सुरजीत ग्रेवाल (Surjeet Grewal) है और उसके ऊपर 50 हजार का इनाम था. सुरजीत को रेसलर सुशील कुमार (Sushil Kumar) का खास बताया जा रहा है. सुरजीत को स्पेशल सेल ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है. 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सुरजीत के हरियाणा में होने की जानकारी मिली थी. सागर हत्याकांड के बाद से ही सुरजीत फरार चल रहा था और उसके ऊपर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस के मुताबिक, स्पेशल सेल ने सुरजीत को हरियाणा के भिवानी जिले स्थित उसके पैतृक गंवा बामला से गिरफ्तार किया है. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 4-5 मई की रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे थे. यहां उन्होंने मारपीट की. इस मारपीट में पहलवान सागर धनखड़ बुरी तरह जख्मी हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई. पिटाई करने के बाद अगले दिन से ही सुशील कुमार फरार चल रहे थे. 17 दिन बाद 23 मई को सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था. फिलहाल सुशील कुमार समेत इस हत्याकांड से जुड़े कई आरोपी पुलिस हिरासत में है और तिहाड़ जेल में बंद हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें