scorecardresearch
 

घर का दरवाजा खोलते ही रोडवेज कर्मी की पत्नी पर बदमाशों ने तान दिया तमंचा, की लाखों की लूट

अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके के सिंधौली गांव​ में हुई यह घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है. घर पर रमेश पाल सिंह की पत्नी चंद्रवती अकेली थी. उसी समय तीन बदमाशों ने उनके घर हमला बोला. बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया. जैसे ही चंद्रवती ने दरवाजा खोला, तो बदमाशों ने महिला को धक्का मारते हुए उन पर तमंचे तान दिए.

X
सोने-चांदी के आभूषण के साथ लूट ली नकदी. सोने-चांदी के आभूषण के साथ लूट ली नकदी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोने-चांदी के आभूषण के साथ लूट ली नकदी
  • बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश
  • पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. शहर से सटे सिंधौली गांव में रोडवेज कर्मी के यहां बदमाशों ने धावा बोला. बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा जैसे ही खुला, तो ​बदमाशों ने रोडवेज कर्मी की पत्नी पर तमंचे तान दिए. तमंचे के बल पर रोडवेज कर्मी के घर से लाखों का माल लूट लिया, इस दौरान महिला के साथ मारपीट भी की गई.

महज 10 मिनट में घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग गये. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये. पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है. अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके के सिंधौली गांव​ निवासी रमेश पाल सिंह रोडवेज में कर्मचारी हैं. घटना शुक्रवार शाम की बताई गई है. घर पर रमेश पाल सिंह की पत्नी चंद्रवती अकेली थीं. उसी समय तीन बदमाशों ने उनके घर हमला बोला.

बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया. जैसे ही चंद्रवती ने दरवाजा खोला, तो बदमाशों ने महिला को धक्का मारते हुए उन पर तमंचे तान दिए. शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी, जिससे महिला दहशत में आ गई. बदमाशों ने महिला से घर में रखी नकदी और जेवरात लाने के लिए कहा, महिला ने आनाकानी की, तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दी.

देखें: आजतक LIVE TV 

जिसके बाद बदमाशों ने सारा घर खंगाल दिया. कमरे की अलमारी में रखे करीब 3 लाख के सोने-चांदी के आभूषण और 40 हजार की नकदी बदमाशों ने लूट ली. इसके बाद महिला को शांत रहने की धमकी देते हुए बदमाश बाइक से फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाना शुरू किया. शोर सुन पड़ोसी उसके घर पहुंच गए. उधर घटना की जानकारी मिलते ही गांधी पार्क थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि बदमाशों की संख्या तीन थी. बदमाश बाइक से आए थे. वहीं बदमाशों की पिटाई से घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में एसपी सिटी अभिषेक का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें