scorecardresearch
 

प्रयागराज: तीन महीने तक चाचा लूटता रहा नाबालिग भतीजी की अस्मत, गर्भवती होने पर खुला राज

प्रयागराज में चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. नाबालिग के गर्भवती होने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 16 साल की नाबालिग के साथ रेप
  • पुलिस ने आरोपी चाचा को किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां रिश्ते में लगने वाले चाचा ने अपनी भतीजी की अस्मत पर हाथ डाला और तीन महीने तक उसके साथ रेप करता रहा. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.  

इस घटना से पर्दा तब उठा जब नाबालिग की तबीयत बिगड़ी और परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के बाद डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि उनकी नाबालिग बेटी गर्भवती है. यह बात सुनकर उनके होश उड़ गए. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को रिश्ते में लगने वाले चाचा की इस घिनौनी हरकत के बारे में बताया और आरोपी के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई गई.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कभी उसके घर तो कभी अपने घर बुलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. यह सिलसिला पिछले तीन महीनों से चल रहा था. लड़की ने रो-रोकर अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी. इस घटना के बाद दोनों परिवार के बीच घंटों पंचायत चली. पीड़ित परिवार ने आरोपी को आधी जमीन लड़की के नाम करने के लिए कहा. लेकिन आरोपी परिवार तैयार नहीं हुआ फिर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. 

वहीं पुलिस के पास मामले आने के बाद तुरंत कार्रवाई की गई और नाबालिग पीड़िता के बयान के आधार पर रेप,  छेड़खानी, धमकी और POCSO एक्ट  के तहत मामला दर्ज कर आरोपी चाचा को अरेस्ट कर जेल भेज दिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें