scorecardresearch
 

नाबालिग आर्केस्ट्रा डांसरों को प्रोग्राम के बहाने छत्तीसगढ़ से पटना बुलाया, फिर कमरे में बंद कर किया रेप

पटना से दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां ऑर्केस्ट्रा में डांसर हैं और उन्हें प्रोग्राम करने के बाहने से छत्तीसगढ़ से पटना बुलाया गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डरा-धमकाकर नाबालिग लड़कियों से रेप
  • ऑर्केस्ट्रा में काम करती हैं दोनों नाबालिग लड़कियां
  • पुलिस ने नाबालिग डांसरों से रेप के आरोपी को पकड़ा

पटना के नौबतपुर में ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ऑर्केस्ट्रा संचालक ने दोनों लड़कियों को प्रोग्राम करने के बहाने से फतेहपुर गांव में बुलाया था. फिर एक कमरे में बंद कर अपने दोस्तों के साथ मिलकर दोनों लड़कियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही लड़कियों को यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी गई. पीड़ित लड़कियों का आरोप है कि पिछले दो दिन से इनके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था. दोनों डांसर नाबालिग बताई जा रही हैं. 

दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप 

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि 15 अप्रैल को छत्तीसगढ़ से दो लड़कियां ऑर्केस्ट्रा में काम करने नौबतपुर के फतेहपुर गांव आई थीं. जहां पर ऑर्केस्ट्रा संचालक ने उनसे जबरन देह व्यापार कराने की कोशिश की. जब लड़कियों ने यह करने से मना कर दिया. तो आरोपी ने शनिवार की रात शराब के नशे में दोनों लड़कियों को अपने घर के कमरे में बंद कर दिया और दोनों से बारी-बारी से रेप किया. 

नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार करने की कोशिश 

पीड़ित लड़कियों ने किसी तरह से इस वारदात की सूचना नौबतपुर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लड़कियों को वहां से छुड़वाया और अपने साथ थाने ले गई. पीड़िता के बयान पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लड़कियों का आरोप है कि उन्हें प्रोग्राम करने के बहाने से बुलाया गया था. फिर एक कमरे में बंद रख कर दोनों को डराया और धमकाया गया. इसके अलावा उसने कहा गया कि जो वो कहेंगे, उसे हर हाल में मानना पड़ेगा.  बात नहीं मानने पर दोनों के साथ मारपीट भी की गई.  

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

वहीं इस घटना पर सब इंस्पेक्टर विमलेश ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है. आरोपी से पूछताछ कर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले भी दूसरे आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें