scorecardresearch
 

UP: शौच के लिए गई थी नाबालिग, अश्लील हरकत के बाद खेत में किया रेप

बुलंदशहर से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग शाम के समय शौच के लिए गई थी. उसी दौरान दो नाबालिग लड़़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. फिर लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म
  • रेप करने वाला आरोपी नाबालिग
  • पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस घटना को दो नाबालिग लड़कों ने अंजाम दिया. पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है. यह घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है, पीड़िता अपने मामा के घर आई हुई थी.  

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार 

यह मामला जनपद अरनिया थाना क्षेत्र खुर्जा नगर इलाके का है. जहां पर 14 साल की नाबालिग अपने रिश्तेदारी में आई हुई थी. आरोप है कि लड़की शाम के समय शौच के लिए गई तभी दो लड़कों ने उसका पीछा किया और जैसे ही वो खेत से बाहर निकली फिर दोनों ने लड़कों ने उसे पकड़ लिया. पीड़िता ने बताया कि एक लड़के ने उसका हाथ पकड़ा और दूसरे ने उसके साथ रेप किया. 

अश्लील हरकत के बाद नाबालिग से रेप 

पीड़िता के मामा ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने लड़की का मेडकिल करवाया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. कुछ ही देर में दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया. इस घटना के बाद से नाबालिग काफी डरी हुई है. पीड़िता के मामा ने पुलिस को बताया कि दोनों लड़कों ने पहले उसके साथ छेड़छाड़ की. फिर एक आरोपी ने किशोरी से दुष्कर्म किया. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

इस मामले पर बुलंदशहर के एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में शामिल दोनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें