scorecardresearch
 

ग्वालियर: मां की मौत के बाद पिता और दादा करते रहे नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पढ़ें दर्दनाक कहानी

ग्वालियर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर नाबालिग लड़की ने अपने दादा और पिता पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और दादा की तलाश की जा रही है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार
  • दादा और पिता पर लड़की ने लगाया आरोप
  • पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक नाबालिग लड़की ने अपने दादा और पिता पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है. इस घटना के बाद से हर कोई हैरान है और लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, दादा फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. 

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार 

यह मामला ग्वालियर के महाराजपुरा थाने के अंतर्गत का है. 14 साल की नाबालिग ने पुलिस को डायल 100 पर सूचना दी कि दादा और पिता ने उसके साथ कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मां के गुजरने के बाद बचपन से ही दादा और पिता उसके साथ गंदी हरकत करने लगे थे. लेकिन वो 14 साल की हो गई है इसलिए इन सब बातों को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. 

नाबालिग ने लगाया दादा और पिता पर रेप का आरोप 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वो बच्ची छोटी थी तो सब कुछ सह लेती थी. लेकिन अब वो 14 साल की हो गई है और उसमें थोड़ी समझदारी आई इसलिए उसने पुलिस को बताना सही समझा. पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ पिता ने 10 दिन पहले गलत काम किया था, तो दादा ने 18 अगस्त को दोपहर में जबरदस्ती की थी. घर वो तीनों अकेले रहते हैं इसलिए वो किसी मदद नहीं ले सकी. 

पुलिस ने आरोपी को पिता को किया गिरफ्तार, दादा फरार 

पुलिस ने तुरंत ही इस मामले पर कार्रवाई करते हुए नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर (सखी) भेजा दिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और दादा फरार है. जिसके लिए जगह- जगह दबिश दी जा रही है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×