scorecardresearch
 

राजस्थानः औरत के वेश में बलात्कार के आरोपी ने घर में घुसकर की पीड़िता की हत्या, जमानत पर आया था बाहर

राजस्थान के सिरोही में बलात्कार के आरोपी ने जमानत पर बाहर आते ही पीड़िता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी को पिछले साल पीड़िता के साथ बलात्कार करने की कोशिश के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

X
पीड़िता और उसकी बहन आरोपी ने चाकू से किया था हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर) पीड़िता और उसकी बहन आरोपी ने चाकू से किया था हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़िता और उसकी बहन पर हमला
  • पीड़िता की अस्पताल में मौत हो गई
  • छोटी बहन का इलाज चल रहा है

राजस्थान के सिरोही में जमानत पर जेल से बाहर आए बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पीड़िता ने पिछले साल आरोपी के खिलाफ बलात्कार की कोशिश का मामला दर्ज कराया था. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. हाल ही में जब आरोपी जमानत पर बाहर आया तो उसने पीड़िता के घर में घुसकर उस पर और उसकी छोटी बहन पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में पीड़िता की मौत हो गई, जबकि छोटी बहन का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला सिरोही जिले के अनिद्रा क्षेत्र के नादाणी गांव का है. यहां की रहने वाली एक महिला के पति की मौत 2017 में हो गई थी, जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी. महिला ने उस वक्त भी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पति के गुजर जाने के बाद महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में काम कर अपना गुजर बसर कर रही थी. पिछले साल, यानी 2020 में आरोपी ने फिर से महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की तो महिला ने फिर मुकदमा दर्ज कराया. इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

राजस्थान: छठी क्लास की छात्रा के साथ स्कूल में ही शिक्षकों ने किया रेप, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

हाल ही में जब उसे जमानत पर छोड़ा गया तो जेल से बाहर आते ही आरोपी फिर से महिला को परेशान करने लगा, लेकिन जब आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका तो उसने पीड़ित महिला की हत्या करने का फैसला कर लिया.  

एक दिन 25 साल की विधवा पीड़िता अपनी बहन के साथ घर के बरामदे में सो रही थी. तभी औरत के वेश में आरोपी घर में घुसा और दोनों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन का इलाज अभी चल रहा है.

दोनों पर हमला करने के बाद बलात्कार का आरोपी मौके से फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे ढूंढकर फिर से गिरफ्तार कर लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें