scorecardresearch
 

3 साल की मासूम से दरिंदगी, आरोपी को राजस्थान पुलिस ने महज 24 घंटे में दबोचा

अलवर के भिवाड़ी में तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई थी. सूचना मिलने के साथ ही पुलिस ने आरोपी 30 वर्षीय वारेश पुत्र श्रीपाल धोबी की तलाश शुरू कर दी थी. आरोपी यूपी के शाहजहांपुर जिले के जैतीपुरा थाना क्षेत्र के पालिया पट्टी का रहने वाला है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर) आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के बरेली से आरोपी को किया गिरफ्तार
  • राजस्थान के अलवर में तीन साल की मासूम के साथ
  • पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की लोकेशन से उसका पता लगाया

राजस्थान के अलवर में तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी के आरोपी को पुलिस ने महज 24 घंटे में दबोच लिया. इस गंभीर मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाई. आरोपी के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने के बाद यूपी के बरेली में छापामार कार्रवाई की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक अलवर के भिवाड़ी में तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई थी. सूचना मिलने के साथ ही पुलिस ने आरोपी 30 वर्षीय वारेश पुत्र श्रीपाल धोबी की तलाश शुरू कर दी थी. आरोपी यूपी के शाहजहांपुर जिले के जैतीपुरा थाना क्षेत्र के पालिया पट्टी का रहने वाला है.

पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की लोकेशन से उसका पता लगाया और फिर छापेमार कार्रवाई करते हुए उसे उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया. भिवाड़ी थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि बीते दिन तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला दर्ज हुआ था. 

देखें: आजतक LIVE TV 

आरोपी अपने ही पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति की तीन साल की बेटी को खिलाने के बहाने अपने पास ले आया. उसने मासूम के साथ दरिंदगी दिखाई. इस दौरान तीन साल की मासूम जोर-जोर से रोने लगी. उसके रोने की आवाज सुनकर मां मौके पर पहुंच गई. वहां की हालत देख महिला चिल्लाने लगी.

इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद महिला ने थाने में जाकर पूरी घटना बताई. आरोपी वारेश तीन साल की बच्ची के पिता के साथ ही काम करता है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 ab, (2)(3) और POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें