scorecardresearch
 

राजस्थान: गैंगरेप के वक्त 22 साल की महिला का वीडियो बनाया, फिर रिश्तेदारों से भी कराया रेप

भरतपुर से एक 22 साल की शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने कोर्ट द्वारा एफआईआर दर्ज कराई है. महिला ने बताया कि वो 4 चार साल पहले अपने बीमार भाई देखने गई थी. तभी रास्ते में दो लोगों ने जबरदस्ती जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • 22 साल की विवाहिता के साथ गैंगरेप
  • जंगल में ले जाकर महिला के साथ किया गैंगरेप
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

राजस्थान के भरपुर से एक 22 साल की एक शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला ने बताया कि वो 4 चार साल पहले अपने बीमार भाई को देखने के लिए गांव जा रही थी. तभी रास्ते में उसे दो लोग मिले और गांव तक छोड़ने के बहाने से उसे बाइक पर बैठा लिया. फिर जबरदस्ती जंगल की तरफ ले गए. जहां दोनों ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे. फिर उन्होंने परिचितों और रिश्तेदारों से भी उसका दुष्कर्म करवाया.

22 साल की शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप 

पीड़ित महिला ने इस मामले की कोर्ट द्वारा एफआईआर दर्ज कराई थी. पीड़िता ने बताया कि वो चार साल पहले अपने बीमार भाई को देखने गांव जा रही थी. रास्ते में लिफ्ट देने के बहाने दो लोगों ने उसे बाइक पर बैठाया और जंगल की तरफ ले गए. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. पीड़िता ने बताया कि बदमाश उसे कैला देवी झील का बड़ा मंदिर के पास जंगल में ले गए थे. 

पीड़िता ने कोर्ट द्वारा एफआईआर दर्ज कराई

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक महिला ने कोर्ट के जरिए शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. इस पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. इसके बाद पुलिस ने बताया कि पीड़िता से पूछताछ की जा रही है और बृहस्पतिवार को उसका मेडिकल कराया जाएगा.

पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा  

पुलिस का कहाना है इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें