scorecardresearch
 

मह‍िला का आरोप- पुल‍िसकर्मी ने खुद को अव‍िवाह‍ित बताकर क‍िया रेप, पत‍ि छोड़ने को क‍िया मजबूर

झूठे प्रलोभन देकर पड़ोस में रहने वाली विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पश्च‍िम बंगाल के हुगली में महिला थाने की पुलिस ने विलेज पुलिस के सिपाही को गिरफ्तार क‍िया है.

X
Reprsentative image Reprsentative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खुद को अव‍िवाह‍ित बताकर पुल‍िसकर्मी ने व‍िवाह‍ित मह‍िला को फंसाया
  • सोने-चांदी के गहने और आभूषण भी जबरन कब्जे में ले ल‍िए
  • पीड़िता के साथ पुल‍िसकर्मी ने क‍िया रेप, हुआ अरेस्ट

पश्च‍िम बंगाल के हुगली ज‍िले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पुल‍िसकर्मी ने खुद को अव‍िवाहित बताकर अपने पड़ोस में रहने वाली एक व‍िवाह‍ित मह‍िला को प्यार के जाल में फंसाया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंटू दलुई ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता महिला को प्यार के जाल में फंसाकर वहां से किराए के मकान में रहने के ल‍िए आरामबाग ले आया और बाद में मह‍िला के साथ रेप क‍िया.

पहले से ही शादीशुदा न‍िकला पुल‍िसकर्मी 

पीड़ित महिला ने बताया  कि मंटू ने उसे पहले बताया था कि वह अविवाहित है लेकिन बाद में पता चला कि विलेज पुलिस के रूप में काम करने वाला मंटू पहले से ही शादीशुदा है.  

पत‍ि का साथ छोड़ने के ल‍िए क‍िया मजबूर 

मह‍िला ने आरोप लगाया कि मंटू दलुई ने झूठा प्रलोभन देकर बहला-फुसलाकर और बलपर्वक अपने पति का साथ छोड़ने के लिए मजबूर किया. इस दौरान अभियुक्त ने महिला के सोने-चांदी के गहने और आभूषण को भी जबरन अपने कब्जे में ले लिया. 

क‍िराए के मकान में क‍िया रेप 

आरामबाग में किराए के मकान में रहने के दौरान अभियुक्त विलेज पुलिस के सिपाही मंटू ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाए. बाद में जब उसकी पूरी तरह हकीकत सामने आई तो मह‍िला ने पुल‍िस थाने में केस दर्ज कराया. पुल‍िस ने आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है. 

(इनपुट- हुगली से भोला नाथ साहा की र‍िपोर्ट)

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें