scorecardresearch
 

झारखंडः चचेरे भाई के साथ मिलकर बेटे ने की मां की हत्या, हैरान कर देगी कत्ल की वजह

झारखंड के पलामू में एक बेटे ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अपनी ही मां को मौत के घाट उतार डाला. मां की हत्या करने के बाद उनके शव को एक कुएं में डाल दिया. करीब 10 दिन तक चली जांच के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी. पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 16 जुलाई को बेटे ने की थी मां की हत्या
  • 10 दिन बाद आरोपी बेटा और भाई गिरफ्तार
  • पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया

झारखंड के पलामू जिले में एक बेटे को अपनी ही मां के हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मां की हत्या में उसका साथ उसके चचेरे भाई ने भी दिया था. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी बेटे की मां के किसी और से प्रेम संबंध थे. इसी बात से बेटा नाराज था. बेटे के बार-बार मना करने के बाद भी मां के रिश्ते जारी थे. इसी बात से नाराज होकर बेटे ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर मां की हत्या की साजिश रची. फिर एक दिन मौका पाते ही उसने अपनी मां की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें-- दिल्ली: बेटे ने मां-बाप को चाकू से गोदा, पिता की मौके पर मौत, मां हॉस्पिटल में भर्ती

घटना पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के लठेया के गोठा गांव की है. बेटे ने अपने भाई के साथ मिलकर 16 जुलाई को मां की हत्या कर दी थी. उसके बाद बाइक पर शव को रखकर एक कुएं में फेंक दिया था. महिला की पहचान गीता देवी के रूप में हुई है. 17 जुलाई को पुलिस को महिला का शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया. 

केस दर्ज करने के बाद जब मामले की तफ्तीश शुरू हुई तो शक बेटे मुकेश कुमार और भतीजे गुरुदेव पासवान पर हुआ. दोनों हुसैनाबाद के महुअरी के रहने वाले हैं. पुलिस ने जब दोनों को बुलाकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बाद में उनकी निशानदेही पर उस मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है, जिस पर शव रखकर ले गए थे. दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें