scorecardresearch
 

दिल्ली: बेटे ने मां-बाप को चाकू से गोदा, पिता की मौके पर मौत, मां हॉस्पिटल में भर्ती

दिल्ली में एक युवक ने अपने ही मां-बाप पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में पिता की मौत हो गई है, वहीं माता हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती है. युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नशे का आदी है आरोपी युवक
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक मर्डर मिस्ट्री से तब सनसनी फैल गई, जब एक युवक ने अपने ही मां-बाप को चाकुओं से गोद दिया. पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी थाना अंतर्गत ईस्ट विनोद नगर में एक युवक ने अपने बाप पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जब पिता को युवक चाकू मार रहा था, उसी वक्त मां ने बचाने की कोशिश की. 

मां को विरोध करता देखकर युवक ने उसे भी चाकू मार दिया. पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं माता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक का नाम रोहित है. मृतक का नाम देवेंद्र सिंह है, वहीं घायल महिला का नाम मंजू सिंह है. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक आरोपी रोहित नशे का आदी है. वह होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है. महिला का दिल्ली स्थित एम्स में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि रोहित ने पहले अपने बड़े भाई और भाभी का दरवाजा खटखटाया था लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला.
 

पुलिस कर रही है मामले की पड़ताल

अगर दरवाजा खोलते तो शायद वह उन पर भी हमला कर सकता था. पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन वजहों के चलते उसने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें