scorecardresearch
 

भाई के दोस्त से बहन को हुआ प्यार, बहाने से घर में घुसकर प्रेमिका से कर रहा था बात तभी...

Bihar News: प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की उसके भाइयों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. प्रेमिका ने अपने दोनों भाइयों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि सबूत मिटाने के लिए उसके भाइयों ने लाश के कपड़े उतारे और जाल दिए. इसके बाद लाश को भगवानपुर के पास एक सरेह में फेंक दिया. 

X
मंजली कुमारी ने अपने भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया
मंजली कुमारी ने अपने भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया

बिहार के मोतिहारी में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. जिसके बाद प्रेमिका के दोनों भाइयों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए मृतक के कपड़ों को जला दिया और शव को दूर सरेह में फेंक कर फरार हो गए. लेकिन इस घटना के बाद प्रेमिका ने हिम्मत दिखाई और प्रेमी के परिजनों के साथ पुलिस को पूरी कहानी बताई और अपने भाइयों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. 

यह घटना दिलावरपुर गांव की है, यहां एक बारात में आया अभिषेक नाम का युवक किसी बहाने से अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया. प्रेमिका के छोटे भाई ने दोनों को बात करते देख लिया. उसने इसकी सूचना अपने  बड़े भाई को दी. बड़ा भाई मौके पर पहुंचा और दोनों भाइयो ने बहन के प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया. बीच बचाव करने आई प्रेमिका और उसकी दादी को भी भाइयों ने पीटा. इसके बाद प्रेमी को एक कमरे मे बंद कर  कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

प्रेमिका मंजली कुमारी ने पुलिस को बताया कि उसका भाई आनंद मोहन और अभिषेक पहले से दोस्त थे. जिसकी वजह से दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना था. इस दौरान दोनों में प्यार हुआ 25 नवंबर को उसके गांव में बारात आई थी जिसमें अभिषेक भी आया हुआ था. अभिषेक उससे मिलने घर आ गया और उसके छोटे भाई छोटू ने देख लिया. इसके बाद बड़ा भाई भी वहां आ गया और दोनों ने मिलकर अभिषेक की हत्या कर दी. इसके बाद उसके कपड़ों को उतार कर जला दिया और शव को भगवानपुर के पास एक सरेह में फेंक दिया. 

इस मामले पर एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि मृतक मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के धालो पाती गांव का रहने वाला था. शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी भाइयों की तलाश के लिए टीमें लगा दी गई है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें