scorecardresearch
 

Bihar: घर से बुलाकर युवक की हत्या, बदमाशों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

दानापुर में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई. साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट तक काट डाला. मृतक के परिजनों का कहना है कि दुश्मनी के चलते उनके बेटे की हत्या की गई है. तहरीर मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

X
राहुल कुमार- (फाइल- फोटो)
राहुल कुमार- (फाइल- फोटो)

बिहार के दानापुर में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, बदमाशों ने युवक का प्राइवेट पार्ट तक काट दिया और मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

शुरुआती जांच में पुलिस को हत्यारों की संख्या तीन से चार लग रही है. साथ ही पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा भी कर रही है. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया.

मां की तबीयत खराब होने का कहकर साथ ले गए थे आरोपी 

जानकारी के मुताबिक, दानापुर झुनझुनवाला रोड का रहने वाला राहुल कुमार धोबी टोला में अपने दोस्त के घर पर सो रहा था. बदमाश वहां पहुंचे और उसे मां की तबियत खराब होने का हवाला देकर बुलाया. फिर गला काटकर उसकी हत्या कर दी.  इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया.  

जवान बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक की मां सोनी देवी ने बताया कि मंगलवार रात से उनका बेटा लापता था. हम उसे हर जगह ढूंढने का प्रयास कर रहे थे. इलाके में उसके कुछ दोस्तों से पूछताछ भी की थी. मगर, वह कहां है, इसका किसी को जानकारी नहीं थी. साथ ही उन्होंने कहा कि दुश्मनी के चलते उनके बेटे को मारा गया है.  

इस मामले पर दानापुर थाना अध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि राहुल नाम का लड़के की चाकू से गला काटकर उसकी हत्या की गई है. साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया गया. मृतक के परिवार ने थाने में तहरीर दी है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें