scorecardresearch
 

MP: स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा की शख्स ने कुल्हाड़ी से की हत्या, एकतरफा प्यार का शक

मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग आदिवासी छात्रा की एक शख्स ने हत्या कर दी. आरोपी मृतका के गांव का ही रहने वाला था.

X
मामला मध्य प्रदेश का है. (प्रतीकात्मक फोटो) मामला मध्य प्रदेश का है. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एकतरफा प्यार के चलते हत्या का आंदेशा
  • आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग आदिवासी छात्रा की एक शख्स ने हत्या कर दी. आरोपी मृतका के गांव का ही रहने वाला था. नाबालिग स्कूल से सहेलियों के साथ अपने घर लौट रही थी, इस दौरान सिरफिरे ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. 

बालाघाट एसपी अभिषेक तिवारी के मुताबिक घटना किरनापुर थाना अंतर्गत किन्ही चौकी के कोदुबर्रा गांव की है. मृतका कक्षा 11 की छात्रा थी. स्कूल खत्म कर जब वह अपनी सहेलियों के साथ घर वापस आ रही थी उसी दौरान कोदुबर्रा मार्ग पर नाले के पास की झाड़ियों में घात लगाए बैठे एक युवक ने छात्रा की साइकिल रोकी और उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया.

इस दौरान छात्रा की सहेलियां वहां से भाग गईं. कुल्हाड़ी के जोरदार हमले से छात्रा वहीं गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की. इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी का नाम किरण मस्कोले है जो मृतका केे ही गांव का रहने वाला है.

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही घटना को युवक ने क्यो अंजाम दिया इस बात का खुलासा हो पाएगा. प्रथम दृष्ट्या यह मामला इकतरफा प्यार का लग रहा है.

(अतुल वैद्य के इनपुट के साथ)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें