scorecardresearch
 

MP: इंदौर के एमवाय अस्पताल में गैंगस्टर ने बरसाईं गोलियां, एंबुलेंस चलाने की बात पर चल रहा था विवाद

इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल में एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों की एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने, ले जाने का काम करती है.

X
अस्पताल में फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज. अस्पताल में फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाइक छोड़कर फरार हुए आरोपी
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की तलाश

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक गैंगस्टर ने आपसी रंजिश में अस्पताल परिसर में खुलेआम गोली चला दी. इसमें एक शख्स घायल हो गया. बताया जा रहा है कि यह रंजिश एम्बुलेंस व्यवसाय को लेकर लंबे समय से चल रही है. 

घटना इंदौर के एमवाय अस्पताल की है. अस्पताल परिसर में गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

संयोगितागंज थाने के एसआई शकील कुरेशी ने बताया कि अस्पताल परिसर में देर रात इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल में एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों की एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने, ले जाने का काम करती है.

कुछ दिन पहले इमरान ने सद्दाम के भाई की गाड़ी के कांच फोड़ दिए थे. जिसकी शिकायत भी थाने पर की गई थी. इसके बाद इमरान गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गों के साथ एमवाय अस्पताल परिसर पहुंचा और सद्दाम पर गोलियां बरसाना शुरू कर दीं. इस घटना में सद्दाम के हाथ में गोलियां लगने के कारण वह घायल हो गया घटना के बाद बदमाश अपनी दोनों बाइक वहां छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें