scorecardresearch
 

ट्यूशन पढ़ने गए बच्चे को टीचर ने दी तालीबानी सजा, हाथ पीछे बांधकर पिटाई

लखनऊ में ट्यूशन पढ़ने गए 8 वर्षीय बच्चे को टीचर ने तालिबानी सजा दी. उसके हाथों को तार से पीछे बांधकर डंडे से बेरहमी से पिटाई की. आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बच्चे की मां की शिकायत पर टीचर गिरफ्तार बच्चे की मां की शिकायत पर टीचर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ट्यूशन पढ़ने गए 8 वर्षीय बच्चे को टीचर ने तालिबानी सजा दी. उसके हाथों को तार से पीछे बांधकर डंडे से बेरहमी से पिटाई की. पिटाई के कारण बच्चे के पैर, पीठ और कमर पर गहरे चोट के निशान हैं. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना ठाकुरगंज थान क्षेत्र में मलपुर में 8 वर्षीय सिद्धार्थ और उसकी बहन ट्यूशन पढ़ने सचिन गुप्ता के यहां जाते हैं. हालांकि सिद्धार्थ थोड़ा पढ़ाई में कमजोर है और कल जब पढ़ाई कर रहा था, तब आरोपी टीचर ने बच्चे के दोनों हाथों को पीछे तार से बांध दिया और उसके बाद लकड़ी के डंडे में बेरहमी से पिटाई कर दी.

पिटाई इस कदर की गई कि बच्चे के पैर, पीठ और कमर में गहरे चोट के निशान आए हैं. इसकी सूचना सिद्धार्थ की बहन ने मां को दी, जिसके बाद परिजनों ने टीचर के खिलाफ थाना ठाकुरगंज में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी टीचर सचिन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्चे की मां गायत्री का कहना है कि बच्चा पढ़ने में थोड़ा कमजोर है, लेकिन मारना नहीं चाहिए. वहीं, जेसीपी नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक, बच्चे की पिटाई का मामला आया था, जिसमें बच्चे के माता-पिता की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है और उसके बाद आरोपी टीचर सचिन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया. आगे की कार्यवाही की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें