scorecardresearch
 

कानपुर: गर्लफ्रेंड के साथ होटल में इंस्पेक्टर, पत्नी ने छापा मारा, जमकर चले लात-घूंसे

कानपुर में दूसरी महिला के साथ इश्क फरमा रहे पुलिस इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने ही पकड़ लिया. होटल के कमरे में इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने रंगरेलियां मनाते उस वक्त पकड़ा, जब उन्हें महिला शक्ति संगम के कार्यक्रम में हिस्सा लेना था.

X
पुलिस इंस्पेक्टर अरुण कुमार (फाइल फोटो) पुलिस इंस्पेक्टर अरुण कुमार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी ने इंस्पेक्टर को रंगे हाथों पकड़ा
  • कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दूसरी महिला के साथ इश्क फरमा रहे पुलिस इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने ही पकड़ लिया. खास बात है कि होटल के कमरे में इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने रंगरेलियां मनाते उस वक्त पकड़ा, जब उन्हें महिला शक्ति संगम के कार्यक्रम में हिस्सा लेना था. इस कार्यक्रम के जरिए कानपुर पुलिस महिलाओं को सशक्त करने की कोशिश करती है.

पूरा मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है, जहां तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार सोमवार को किसी महिला के साथ इश्क लड़ा रहे थे. उसी समय फर्रुखाबाद से उनकी पत्नी ने आकर उनको रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद पति-पत्नी में जमकर लात-घूंसे चले. पत्नी ने इसकी शिकायत अधिकारियों से कर दी.

इस पर पुलिस कमिश्नर ने थाना इंचार्ज से तुरंत रिपोर्ट मांगी. बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर उस समय इलाके के होटल केडी पैलेस में रुके थे, जहां से उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया गया. इस मामले में सबसे शर्मनाक बात ये है कि जिस समय इंस्पेक्टर साहब रंगेहाथ पकड़े गए, उसी समय उनके इलाके में पुलिस महिला शक्ति संगम कार्यक्रम कर रही थी.

खैर इस मामले में होटल मैनेजर का कहना है कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार होटल में आते थे और हाथ-मुंह धोकर चले जाते थे. वहीं थाने के अन्य पुलिस कर्मियों का कहना था कि अरुण कुमार के साथ दूसरी महिला के चक्कर में मारपीट हो चुकी है, जिसमें उनके हाथ पर प्लास्टर तक चढ़ गया था. फिलहाल कानपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें