scorecardresearch
 

Bihar Illegal Liquor: बिहार में श्मशान घाट में लकड़ियों के बीच छुपा कर रखी गई थी शराब

Bihar News: बिहार के बाढ़ में पुलिस ने उमानाथ मुहल्ले स्थित श्मशान घाट से अवैध शराब की खेप बरामद की है. शराब की यह खेप अंतिम संस्कार के लिए बेचे जाने वाली लकड़ियों के बीच छुपा कर रखी गई थी.

X
श्मशान घाट में लकड़ियों के बीच से शराब बरामद श्मशान घाट में लकड़ियों के बीच से शराब बरामद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने मोक्षधाम से बरामद की अवैध शराब
  • प्रशिक्षित कुत्ते की मदद से खोजी गई शराब

Bihar News: बिहार के बाढ़ में मोक्षधाम यानी श्मशान घाट से अवैध शराब बरामद की गई है. अवैध शराब की यह खेप अंतिम संस्कार के लिए बेचे जाने वाली लकड़ियों के बीच पाई गई है. बाढ़ की पुलिस ने अवैध शराब को लेकर दिन भर छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान उमानाथ मुहल्ले में स्थित श्मशान घाट में पुलिस ने घंटों छापेमारी की. जहां प्रशिक्षित कुत्ते की मदद से पुलिस ने लकड़ियों के बीच छुपा कर रखी गई अवैध शराब की खेप बरामद की है.

साथ ही पुलिस ने एक जगह जमीन के अंदर और एक खेत में फसल के बीच छुपाकर अवैध शराब की खेप रखी गई थी. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने यहां से करीब 70 लीटर अवैध देशी शराब बरामद किया है. वहीं, दो महिलाओं को इस मामले में हिरासत में लिया गया है.

जमीन खोद कर बरामद की शराब

गौरतलब है कि करीब एक हफ्ते पहले शराब माफिया ने बाढ़ पुलिस पर उस वक्त फायरिंग की थी जब थानाध्यक्ष राजनंदन पुलिसकर्मियों के साथ अवैध शराब होने की सूचना पर पहुंची थी. बताया जाता है कि पुलिस को देखते ही तस्करों ने फायरिंग कर दी थी. उस घटना के बाद भी पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की थी. वहीं, घटना के बाद बाढ़ पुलिस लगातार शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी कर रही है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें