scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत अंसल गोल्फ लिंक सोसाइटी के होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को पकड़ा है. पुलिस ने मौके से एक युवक समेत दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. वहां से पुलिस ने कई आपत्तिजनक वस्तुएं की बरामद की हैं.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़
  • पुलिस ने 1 युवक और 2 युवतियों को किया अरेस्ट

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत अंसल गोल्फ लिंक सोसाइटी के होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को पकड़ा है. इस सोसाइटी के होटल रूम में सेक्स रैकेट चल रहा था. बताया जा रहा है कि पुलिस को वहां से  कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं. पुलिस ने मौके से एक ग्राहक और दो युवतियों को हिरासत में लिया है. 

बीटा-2 थाना के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि थी अंसल गोल्फ लिंक स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने होटल में छापा मार दिया.  मौके से पुलिस ने शोएब नामक एक युवक को हिरासत में ले लिया.  युवक के कमरे में दो लड़कियां भी मौजूद थीं.  

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी शोएब ने दोनों लड़कियों को बुक करके देह व्यापार के लिए अपने पास बुलाया था.  हिरासत में लेकर तीनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. सोशल मीडिया  और  WhatsApp के जरिए ग्राहकों से संपर्क साधा जाता था. सौदा तय होने पर रुपयों का लेन-देन किया जाता था. अब पुलिस इस गैंग में शामिल अन्य गिरोह की तलाश में जुटी है. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें