scorecardresearch
 

बिहार: पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, उस मकान में अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...

समस्तीपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए चार महिला और दो युवकों को हिरासत में लिया है. शहर के पॉश मोहल्ले में एक मकान में जिस्मफरोशी का यह धंधा चलाया जा रहा था.

X
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने चार महिला दो युवकों को हिरासत में लिया
  • गुदरी बाजार के पॉश मोहल्ले में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

बिहार के समस्तीपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए चार महिला और दो युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस इस धंधे को चलाने वाले संचालक की भी जांच कर रही है.

मामला शहर के गुदरी बाजार का है. पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि यहां जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जाता है. पुलिस जब  छापेमारी करने वहां पहुंची तो इस दौरान भारी संख्या में इलाके के लोग जमा हो गए.

बता दें कि शहर के गुदरी बाजार मोहल्ले में काफी दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. इससे आसपास के लोग काफी आक्रोशित थे. शनिवार को किसी ने पुलिस को गुप्त सूचना दी कि एक घर मे देह व्यापार का काम हो रहा है.

पुलिस ने इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उस घर में जब छापेमारी की तो मौके से चार महिला और दो युवकों को इस धंधे में लिप्त होने के आरोप में हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से रंजीत सिंह नामक शख्स सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा था.

बता दें कि समस्तीपुर में गुदरी बाजार के इस मोहल्ले को काफी पॉश माना जाता है. नगर थाना के एसएचओ अरुण कुमार राय आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं जिसके बाद ही मामले का पूरा खुलासा होगा. हालांकि पुलिस की इस छापेमारी से आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली है.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें