scorecardresearch
 

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़की ने दी जान, फिर भी अश्लील वीडियो शेयर कर युवक करते रहे बदनाम

UP News: कानपुर में छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. दो युवकों ने एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगे. लड़की ने बदनामी के डर से अपनी जान दे दी.

X
पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कानपुर में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़की ने दी जान
  • पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

यूपी के कानपुर में छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग की शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां दो युवकों से तंग आकर एक छात्रा ने जान दे दी. लेकिन उसके बाद भी आरोपी Whats App पर उसकी अश्लील तस्वीर शेयर करके बदनाम करते रहे. 

घटना कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र की है. पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पहले एक 18 साल की छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका मैसेज और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. इसके बाद बदनामी के डर से छात्रा ने 8 मई को सुसाइड कर लिया था. अब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पहले आरोपियों ने छात्रा को प्रेम प्रसंग में फंसाया था और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगे. 

छात्रा के खुदकुशी कर लेने के बाद भी आरोपी उसके वीडियो को वायरल करते रहे. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

वायरल वीडियो की  पुलिस ने जांच की तो पता चला कि अश्लील मैसेज को एडिट करके दोनों आरोपी ही छात्रा को  बदनाम कर रहे थे.

इस मामले को लेकर एसीपी त्रिपुरारी पांडे का कहना है कि छात्रा ने सुसाइड किया था जिस पर परिजनों ने दो युवकों पर लड़की को प्रेम प्रसंग में फंसाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाये थे. उनकी शिकायत पर  दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें