scorecardresearch
 

दिल्ली: गैंगरेप के बाद महिला के बाल काटे, जूते की माला पहनाकर घुमाया, गणतंत्र दिवस के दिन वारदात

राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाले वीडियो सामने आया है. जहां पर एक महिला का अपहरण कर उसके साथ बदसलूकी की गई. आरोप है कि महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके बाल काटे गए फिर उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और जूतों की माला पहनाकर गलियों में घुमाया गया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.  

X
दिल्ली में महिला के बाल काटे, चेहरे पर कालिख पोती दिल्ली में महिला के बाल काटे, चेहरे पर कालिख पोती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में महिला के साथ हुई बदसलूकी
  • पुलिस ने चार महिलाओं को किया अरेस्ट

राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है. यहां विवेक विहार में एक महिला के बाल काट कर चेहरे पर कालिख पोत दी गई और जूते की माला पहनाकर गलियों में घुमाया गया. महिला की छोटी बहन की शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने उसे बचाया. पुलिस ने इस मामले में गैगरेप का मुकदमा दर्ज करके चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला: 

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ कुछ लोगों की पुरानी रंजिश थी, इस वजह से इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. पीडिता की बहन के मुताबिक महिला के घर के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का अक्सर उससे बात करना चाहता था. उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी. लड़के के परिवार वालों को लगता था कि खुदकुशी की वजह महिला है. 

सभी एंगल से हो रही जांच: 

पुलिस इन सभी एंगल से मामले कि जांच कर रही है. महिला वहां किराए के घर पर रह रही थी. चाचा का आरोप है कि उन्हें चाकू लगाया और उनकी भतीजी के पास ले गए. बुधवार को करीब 12 बजे लड़की को कड़कड़डूमा से अपहरण करके ले आये. आरोप है कि गैंगरेप के बाद उसके सारे बाल काटे, चेहरे पर कालिख पोती और जूते की माला पहना कर गली में घुमाया. उधर दूसरी ओर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ. सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें