scorecardresearch
 

Katihar: ससुर को बहू का हाथ पकड़ने की मिली सजा, जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया

बिहार के कटिहार जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी से हो रहे झगड़े में बचाव कराने आई बहू का हाथ पकड़ कर दूर करना ससुर को इतना महंगा पड़ेगा, उसने कभी सोचा भी नहीं था. ससुर पर गलत नियत से हाथ पकड़ने का आरोप लगा, तो गांव के लोगों ने आरोपी को जूते चप्पल की माला पहना दी.

गांव वालों ने ससुर को जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया (फोटो आजतक) गांव वालों ने ससुर को जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति-पत्नी में हो रहा था झगड़ा
  • बहू ने की बीच बचाव की कोशिश
  • ससुर के मुंह पर पोती गई कालिख

बिहार के कटिहार जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी से हो रहे झगड़े में बचाव कराने आई बहू का हाथ पकड़ कर दूर करना ससुर को इतना महंगा पड़ेगा, उसने कभी सोचा भी नहीं था. ससुर पर गलत नियत से हाथ पकड़ने का आरोप लगा, तो गांव के लोगों ने आरोपी को जूते-चप्पल की माला पहना दी. इतना ही नहीं आरोपी ससुर को पूरे गांव में जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गया. किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. 

कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र की भटवाड़ा पंचायत सरपंच टोला में 17 अक्टूबर को परिवार की कलह समाज में मजाक बन गई. बताया गया है कि यहां के रहने वाले दरोगी ऋषि और पत्नी ननकी देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों में मारपीट शुरू हो गई. 

सास ससुर में हो रहे झगड़े में बीच बचाव कराने आई बहू

सास-ससुर के बीच हो रही मारपीट को देख घर में मौजूद बहू सीता ने बीच बचाव कराने का प्रयास किया. आरोप है कि ससुर ने सीता का गलत नियत से हाथ पकड़ लिया. ये देख सास नानकी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसने हंगामा करना शुरू कर दिया, मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. 

दरोगी ऋषि को जूते-चप्पल की माला पहना दी

नानकी के आरोप के बाद ग्रामीणों ने मिलकर दरोगी ऋषि को जूते-चप्पल की माला पहना दी. इसके बाद उसे पूरे गांव में घुमाया गया. उसके मुंह पर कालिख पोत दी गई. इतने से भी मन नहीं भरा तो गांव घुमाने के बाद उसकी पिटाई की गई. वहीं कुछ लोगों ने पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया, जो अब वायरल किया जा रहा है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें