scorecardresearch
 

फिरोजाबाद: बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, पिता ने काट दिया गला

आरोपी पिता का कहना है कि बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख उसे गुस्सा आ गया और उसने लोहे की आरी से उसका गला काट दिया. पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता ने बेटी का गला काट दिया
  • पुलिस ने हत्यारे पिता को किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पिता ने अपनी बेटी का गला काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को घर पर किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ. रात में सोते समय पिता ने लोहे की आरी से उसका गला काट दिया. पुलिस से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. 

अपना गुनाह छिपाने के लिए मृतका के पिता ने पड़ोसियों को बताया कि उसकी बेटी ने खुदकुशी की है. पुलिस ने जब शव को ध्यान से देखा तो गला कटा हुआ दिखाई दिया. जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि लड़की की हत्या हुई. पुलिस ने जब सख्ती से लड़की  के पिता से पूछताछ की तो हत्या का पता चला.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी को किसी युवक के साथ गलत हरकत करते हुए देख लिया था. जिसके बाद उसने नींद नहीं आई और बेचैन रहा. इसके बाद गुस्से में उसने यह कदम उठाया.

फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि 18 साल की लड़की की हत्या की उन्हें सूचना मिली थी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया. फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच में मदद कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें