scorecardresearch
 

निकिता मर्डर: अनिल विज बोले- फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई, जल्द से जल्द चालान पेश करे पुलिस

गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने का निर्णय लिया. इतना ही नहीं गृह मंत्री अनिल विज ने फरीदाबाद पुलिस को भी ये आदेश दे दिए हैं कि पुलिस भी कोर्ट में चालान जल्द से जल्द पेश करे.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (फाइल फोटो-PTI) हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निकिता मर्डर केस में एक्शन में हरियाणा सरकार
  • फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को चलाने का आदेश

फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. इसके साथ ही अनिल विज ने पुलिस को जल्द से जल्द चालान कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया. वहीं, पुलवामा पर पाकिस्तान के कुबूलनामे पर भी उन्होंने कहा कि अब तो राहुल गांधी को मान लेना चाहिए कि हमने पाकिस्तान में जाकर हमला किया था. 

गौरतलब है कि निकिता हत्याकांड में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग उठ रही है. इसके चलते गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने का निर्णय लिया. इतना ही नहीं गृह मंत्री अनिल विज ने फरीदाबाद पुलिस को भी ये आदेश दे दिए हैं कि पुलिस भी कोर्ट में चालान जल्द से जल्द पेश करे.

पुलवामा हमले को पाकिस्तानी मंत्री ने इमरान सरकार की उपलब्धि करार दिया. इस मामले पर भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी और राहुल गांधी को बड़ी नसीहत दे डाली. विज ने कहा कि पाकिस्तान के लाख छुपाने के बाद भी सच सामने आ गया है और अब राहुल गांधी को भी मान लेना चाहिए कि हमने पाकिस्तान में घुसकर हमला किया था.

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं, बरोदा उपचुनावों को लेकर गरमाई सियासत में अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इलाके में मुख्यमंत्री की रैलियों में लालच देकर भीड़ इकट्ठा करने का आरोप पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लगाया है, जिसके जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने हुड्डा पर तंज कसा और कहा कि हुड्डा को अपनी हार अब नजर आ रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें