scorecardresearch
 

मुंबई से कारोबारी का पैसा लेकर भागा ड्राइवर, पुलिस ने बांदा से ऐसे किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो मुंबई से कारोबारी का पैसा लेकर भागा था. आरोपी मुंबई में कारोबारी का निजी ड्राइवर था और मौके का फायदा उठाकर साढ़े 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया था.

X
कारोबारी का पैसा लेकर भागने वाला ड्राइवर गिरफ्तार कारोबारी का पैसा लेकर भागने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से इलेक्ट्रिक उपकरण बनाने वाली फैक्टरी के कारोबारी का पैसा लेकर भागे ड्राइवर को मुंबई पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बांदा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से साढ़े 16 लाख रुपये भी बरामद किए हैं और इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

मुंबई पुलिस की टीम ने टीआई राजेन्द्र नगौरी के नेतृत्व में आरोपी को CJM कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड मांगी है, रिमांड मिलने के बाद मुंबई पुलिस पैसे लेकर भागने वाले आरोपी को लेकर मुंबई जा सकती है जहां उससे पूछताछ होगी. 

मामला मुंबई के साकी नाका थाना क्षेत्र का है. इसी इलाके में इलेक्ट्रिक उपकरण बनाने वाले कारोबारी प्रकाश राउत बीते 5 दिन पहले अपने ड्राइवर के साथ पैसे की वसूली कर घर लौटे थे. कारोबारी घर चले गए और ड्राइवर करीब साढ़े 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया.

जब मालिक को पता चला तो उसके होश उड़ गए और उसने साकी नाका थाने में  शिकायत दर्ज कराई. मुंबई पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद सर्विलांस के माध्यम से बांदा के शहर कोतवाली के सिविल लाइन इलाके से आरोपी युवक तुलसी पटेल को गिरफ्तार कर लिया.

युवक 4 साल से मुंबई में रहकर कारोबारी की गाड़ी चलाता था. मुंबई पुलिस ने बांदा के CJM कोर्ट में पेश करके आरोपी की ट्रांजिट रिमांड मांगी है. इस बात की पुष्टि मुंबई पुलिस के टीआई राजेन्द्र नगौरी ने की है. रिमांड के बाद पुलिस युवक को पूछताछ के लिए मुंबई ले जा सकती है. 

मुंबई पुलिस द्वारा बताया गया है कि युवक मुंबई से किसी कारोबारी का पैसा लेकर भागा है. ट्रांजिट रिमांड दाखिल मांगी गई है. आरोपी को पकड़ने के लिए मुंबई से 4 से 5 पुलिसकर्मी आए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें